सावंत ने 'सरकार तुमच्या दारी' कार्यक्रम किया शुरू

सावंत ने 'सरकार तुमच्या दारी' कार्यक्रम किया शुरू

By: S F Munshi

Published: 11 Oct 2021, 12:29 AM IST

सावंत ने 'सरकार तुमच्या दारी' कार्यक्रम किया शुरू
-बोले- दूर होंगी लोगों की समस्याएं
पणजी
गोवा सरकार ने सरकारी सेवाओं और सुविधाओं को नागरिकों के करीब ले जाने के उद्देश्य से अपना सरकार तुमच्या दारीज (आपके दरवाजे पर सरकार) कार्यक्रम शुरू किया है। कार्यक्रम के तहत नागरिकों के करीब सरकारी सेवाओं को लाया जाएगा।
गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि हमने सरकार तुमच्या दारीज् कार्यक्रम शुरू किया है, जिसे 'सरकार आपके दरवाजे पर कार्यक्रम भी कहा जाता है, इसका उद्देश्य सरकारी सुविधाओं और सेवाओं को नागरिकों के करीब ले जाना है।
छह तालुकों में चलाया गया कार्यक्रम, स्टॉल लगाए
हमने पिछले 15 दिनों में इस कार्यक्रम के तहत अब तक 6 तालुकों को कवर किया है। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य शिकायत निवारण है। मुख्यमंत्री ने कहा, च्इसके तहत, सभी संबंधित विभागों के सरकारी प्रतिनिधियों ने उस स्थान पर अपने स्टॉल लगाए, जहां मैं जाता हूं। अधिकारी लंबित अपीलों और यहां तक कि फाइलों को मौके पर ही साफ करने के संबंध में स्थानीय लोगों द्वारा उठाए गए मुद्दों को संबोधित करते हैं।
लंबित आवेदनों का निपटारा
सावंत के अनुसार, यह कार्यक्रम जल्द ही राज्य भर के अन्य तालुकों में भी चलाया जाएगा और नागरिकों के विभिन्न मुद्दों को संबोधित किया जाएगा, जैसे राशन कार्ड, आधार कार्ड, किसान कार्ड आदि के लंबित आवेदन इसमें शामिल हैं। उन्होंने आगामी विधानसभा चुनावों के दौरान गोवा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सत्ता बरकरार रखने पर भी विश्वास व्यक्त किया। गोवा विधानसभा चुनाव 2022 में होने हैं।

S F Munshi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned