scriptहुब्बल्ली रेलवे स्टेशन धमाके पर अभी भी बना रहस्य | Secrets still remain on Hubballi railway station blast | Patrika News

हुब्बल्ली रेलवे स्टेशन धमाके पर अभी भी बना रहस्य

locationहुबलीPublished: Oct 22, 2019 08:22:23 pm

Submitted by:

Zakir Pattankudi

हुब्बल्ली रेलवे स्टेशन धमाके पर अभी भी बना रहस्य-पुलिस को नहीं मिला सुरागहुब्बल्ली

,,

हुब्बल्ली रेलवे स्टेशन धमाके पर अभी भी बना रहस्य,हुब्बल्ली रेलवे स्टेशन धमाके पर अभी भी बना रहस्य,हुब्बल्ली रेलवे स्टेशन धमाके पर अभी भी बना रहस्य

पुलिस ने बताया कि हुब्बल्ली रेलवे स्टेशन पर विस्फोट हुए बॉक्स पर लिखा राजनीतिक लेख कई संदेहों का कारण बना है। भेजने वाले का पता भी बॉक्स पर नजर नहीं आया है।

जीआरपी पुलिस अधीक्षक डॉ. बोरलिंगय्या ने मौका का दौरा कर जांच कर कहा कि स्थनीय पुलिस तथा जीआरपी जांच कर रही है। बेंगलूरु से एफएसएल का दस्ता आकर ब्लास्ट के लिए इस्तेमाल किए गए विस्फोटक को संग्रह कर के चले गए हैं। धमाके के लिए इस्तेमाल किए गए विस्फोटककी जांच की जा रही है। जांच के लिए चार दस्तों का गठन किया गया है। विजयवाडा से हुब्बल्ली तक आए बॉक्स के बारे में सभी आयामों से जांच की जा रही है। इसी प्रकार कोल्हापुर में ही घटना हुई है वहां के अधिकारियों से भी जानकारी हासिल की जा रही है।

फिल्ड बम होने का संदेह

हुब्बल्ली रेलवे स्टेशन में फिल्ड बम फटने का संदेह जताया जा रहा है। बागिचों में आने वाले प्राणियों को भगाने के लिए इस लघु स्फोटक का इस्तेमाल किया जाता है परन्तु इसे संदिग्ध तौर पर ट्रेन में क्यों भेजा गया इस सवाल का अभी तक जवाब नहीं मिला है। सतर्कता के तौर पर बॉक्सों को रेलवे स्टेशन के बगल स्थित खुली जमीन में गाड़ा गया है। मौके पर कड़ा पुलिस बंदोबस्त किया गया है। हादसे के एक दिन बीतने के बाद भी बेंगलूरु से बम निरोधक दस्ता नहीं आया। रेलवे स्टेशन पर भारी सतर्कता बरती जा रही है। रेलवे स्टेशन में श्वान दस्ते की ओर से लगातार जांच की जा रही है। आरपीएफ, जीआरपी तथा हुब्बल्ली-धारवाड़ पुलिस आयुक्तालय की पुलिस की ओर से अधिक सुरक्षा व्यवस्था की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो