शाहू समाधिस्थल का लोकार्पण १९ को

शाहू समाधिस्थल का लोकार्पण १९ को
कोल्हापुर

S F Munshi

January, 1409:00 PM

शाहू समाधिस्थल का लोकार्पण १९ को
कोल्हापुर
महापालिका की ओर से छत्रपति शाहू महाराज समाधि स्थल का लोकार्पण १९ जनवरी को होगा। कार्यक्रम में शहर के लोगों से बड़ी संख्या में भाग लेने का आह्वान महापौर सूरमंजिरी लाटकर ने किया। लाटकर ने तैयारी के लिए आयोजित महापालिका पदाधिकारी और स्मारक समिति सदस्यों की बैठक में यह आह्वान किया।
बैठकमें उपमहापौर संजय मोहिते, स्थायी समिति सभापति शारंगधर देशमुख, विरोधी पक्ष के नेता विजय सूर्यवंशी, पार्षद भूपाल शेटे, जयंत पाटील, डॉ. संदीप नेजदार, ईश्वर परमार, जय पटकारे, अतिरिक्त आयुक्त नितिन देसाई, उपायुक्त धनंजय आंधले, सहायक आयुक्त संजय सरनाईक, शहर अभियंता नेत्रदीप सरनोबत, आरोग्याधिकारी डॉ. दिलीप पाटील आदि उपस्थित थे।

एस.आर. कंठी मंच के पदाधिकारियों का चुनाव
इलकल (बागलकोट)
शहर के एस.आर. कंठी मंच के 2020 की अवधि के लिए नूतन पदाधिकारियों का निर्विरोध निर्वाचन हुआ। अध्यक्ष पद पर अडीवेप्पा अंगडी, उपाध्यक्ष पद पर बसवराज गुग्गरी, रूद्रेश अंगडी, सावित्री बेल्लद, नीलम्मा बादीमनाल, प्रधान सचिव के पद पर चन्नप्पा लवलसर, कोषाध्यक्ष पद पर भीमण्णा कोली व संगठन सचिव के पद पर सुरेश अंगडी, शिल्पा अंगडी चुनी गईं।

S F Munshi Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned