scriptनकली सीडी बनाने में माहिर हैं सिद्धरामय्या | Siddharamaiah specializes in making fake CDs | Patrika News
हुबली

नकली सीडी बनाने में माहिर हैं सिद्धरामय्या

नकली सीडी बनाने में माहिर हैं सिद्धरामय्या-उपमुख्यमंत्री लक्ष्मण सवदी ने कहाहुब्बल्ली

हुबलीNov 05, 2019 / 08:05 pm

Zakir Pattankudi

नकली सीडी बनाने में माहिर हैं सिद्धरामय्या

नकली सीडी बनाने में माहिर हैं सिद्धरामय्या

अब इस सीडी को बनवाया

हुब्बल्ली में पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा के कथित ऑडियो वायरल पर सवदी ने कहा कि पूर्व में सिध्दरामय्या ने एक बार बीएस येडियूरप्पा के साथ लिंगायत नहीं का ऑडियो बनवाया था। दूसरा धर्मस्थल में लोकसभा चुनाव के बाद गठबंधन सरकार गिरेगी कहकर सीडी बनवाई। अब इस सीडी को बनवाया है।

झूठ बोलना बंद करें

उन्होंने कहा कि ऑडियो के बारे में सिध्दारामय्या झूठ बोलना बंद करें। यह सच है कि येडियूरप्पा ने अयोग्य विधायकों के बारे में ओछी बयानबाजी नहीं करने की नसीहत की है परन्तु इस ऑडियो को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। भाजपा की बैठक में मोबाइल फोन को मौका था। इस बारे में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नळिनकुमार कटील जांच कर रहे हैं। जांच के बाद किसने किया, क्यों किया इसका खुलासा होगा। इस कथित ऑडियो से आलाकमान का कोई संबंध नहीं है। सिध्दरामय्या वरिष्ठ नेता हैं। इस प्रकार झूठे आरोप लगाना उन्हें शोभा नहीं देता।

सीडी से कोई संबंध नहीं

उन्होंने कहा कि उनका कोर कमेटी की सीडी से कोई संबंध नहीं है। वे भी हुब्बल्ली की बैठक में उपस्थित थे। इसमें किसी भी विधायक का हाथ नहीं है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी सीडी के बारे में पूछताछ नहीं की है। सिर्फ सरकार की दैनिक रिपोर्ट मांगी है।

आलाकमान के आदेश का पालन करेंगे

सवदी ने कहा कि वे आलाकमान के निर्देशों को मानने वाले व्यक्ति हैं। आलाकमान विधानसभा या विधान परिषद के लिए निर्देश देगा तो विधान परिषद का चुनाव लडेंग़े। वे आलाकमान के आदेश का पालन करेंगे।

विरोधियों ने ही किया ऑडियो लीक

उपमुख्यमंत्री सवदी के आरोपों पर ट्विटर पर फटकार लगाते हुए सिध्दरामय्या ने लिखा है कि येडियूरप्पा को बदनाम करने के लिए उन्हीं की पार्टी के उनके विरोधियों ने ही इस ऑडियो को लीक किया है। मुख्यमंत्री पद से उनका इस्तीफा दिलाने के लिए ही ऐसा किया गया है। येडियूरप्पा ने भाजपा की कोर कमेटी की बैठक में बात की है। उनके पार्टी नेताओं के सामने की गई बातचीत बाहर कैसे आ सकती है। इसके पीछे येडियूरप्पा के पार्टी वाले हो सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो