हुब्बल्ली से शिरडी तक स्लीपर बस सेवा शुरू

हुब्बल्ली से शिरडी तक स्लीपर बस सेवा शुरू

By: S F Munshi

Published: 20 Nov 2020, 01:38 PM IST

हुब्बल्ली से शिरडी तक स्लीपर बस सेवा शुरू
हुब्बल्ली
कोरोना लॉकडाउन की वजह से आठ माह से स्थगित हुब्बल्ली से महाराष्ट्र के शिरडी तक स्लीपर तथा हुब्बल्ली से चेन्नई तक वोल्वो बसों की सेवाएं पुन: शुरू हो चुकी हैं। यह जानकारी उत्तर पश्चिम कर्नाटक राज्य परिवहन निगम के नियंत्रक एच. रामनगौडर ने दी।
वे संवाददाताओं के सवालों के जवाब में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि शिरडी के लिए स्लीपर बस शाम सात बजे हुब्बल्ली से रवाना होगी। धारवाड़, बेलगावी, अहमदनगर मार्ग से होते हुए यह बस अगले दिन सुबह 7.30 बजे शिरडी पहुंचेगी। वापसी से शिरडी से शाम 7 बजे रवाना होकर अगले दिन सुबह 7.30 बजे हुब्बल्ली पहुंचेगी। चेन्नई के लिए वोल्वो बस रात 10.30 बजे हुब्ब्ल्ली से रवाना होकर बेंगलूरु, होसूरु, कृष्णगिरी, मार्ग से होते हुए अगले दिन दोपहर 130 बजे चेन्नई पहुंचेगी। चेन्नई से दोपहर 3.15 बजे रवाना होकर अगले दिन सुबह 7 -00 बजे हुब्बल्ली पहुंचेगी।
अग्रिम बुकिंग, छूट
अग्रिम बुकिंग काउंटर के माध्यम से इन बसों में 4 या उससे अधिक सीट बुक करवाने पर मूल यात्रा के मूल्य में छूट मिलेगी। हुब्बल्ली डिवीजनल कंट्रोलर, एच.एम. रामनगौडर ने जानकारी दी कि हुबली से पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र, गोवा, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और तमिलनाडु के लिए कुल 65 बसें चलती थी, जिनमें वोल्वो, स्लीपर, राजनसा और फास्ट ट्रांसपोर्ट शामिल हैं। जनता की मांग के अनुसार बाकी बसों की सेवाएं चरण दर चरण नियमित आधार पर फिर से शुरू की जाएंगी।

S F Munshi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned