स्वस्थ जीवन के लिए फायदेमंद होता है खेल

स्वस्थ जीवन के लिए फायदेमंद होता है खेल

By: S F Munshi

Updated: 08 Mar 2021, 01:49 AM IST

स्वस्थ जीवन के लिए फायदेमंद होता है खेल
-जिला पुलिस की वार्षिक खेलकूद स्पर्धा का आगाज
बीदर
बीदर जिला पुलिस वार्षिक खेलकूद स्पर्धा का आगाज जिला पुलिस अधीक्षक नागेश डी.एल. ने रिबन के साथ गुब्बारे उडा कर उद्घाटन किया। मंगलपाट पुलिस मुख्यालय में उद्घाटन करने के बाद बात करते हुए नागेश डीएल ने कहा कि पुलिसवालों का जीवन परिश्रमी होता है। रोजाना काम करने वाले पुलिस कर्मी लगभग दबाव में रहते है, ऐसे में खेल स्वस्थ जीवन के लिए फायदेमंद होता है।
हम सभी पिछले एक साल से कोविड -19 से चिंतित हैं। ऐसे समय में जब सभी को डर में जीना पड रहा है, ऐसे हालात में पुलिस अधिकारी अपनी मुख्य धारा छोड़ कर सार्वजनिक सेवा में लगे रहे।
उन्होंने कहा कि खेलों के दौरान सभी को शांत होना चाहिए। तीन दिवसीय खेलों के दौरान, सभी को निर्णायक मंडल के साथ सहयोग करना चाहिए। किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए उन्होंने ल सहयोग की अपील की।
समारोह के दौरान, अंतरराष्ट्रीय एथलीटों को आमंत्रित कर सम्मानित किया गया। प्रसिद्ध एथलीट मौलप्पा मल्लगे और अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉलर एमडी तंजीम परवेज को स?मानित किया गया।
इस अवसर पर पुलिस उपमहानिरीक्षक ममंतराय, डीवाईएसपी डॉ. देवराज, सीपीआई मल्लम्मा चौबे और अन्य पुलिस अधिकारी उपस्थित थे। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, डॉ. गोपाला एम. ने बैकोडे ने उनका स्वागत किया गया। डीवाईएसपी बसवराज हीरा ने सलामी दी।
जिला पुलिस अधीक्षक और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक की मौजूदगी में आयोजित होने वाले एथलेटिक्स सौ मीटर दौड़ आयोजित की गई। इस तीन दिवसीय कार्यक्रम में कबड्डी, वॉलीबॉल, क्रिकेट, शॉटपुट, ऊंची कूद और लंबी कूद सहित अन्य कार्यक्रम हुए।

S F Munshi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned