कोरोना वाइरस के बारे में जागरूकता फैलाएं

कोरोना वाइरस के बारे में जागरूकता फैलाएं
-जिलाधिकारी वाई.एस. पाटील ने दिए अधिकारियों को निर्देश
विजयपुर

S F Munshi

February, 1409:29 PM

कोरोना वाइरस के बारे में जागरूकता फैलाएं
विजयपुर
कोरोना वाइरस से संबंधित लोगों में उपयुक्त जागरूकता फैलाने के साथ-साथ आवश्यक ऐहतियात बरतने के निर्देश जिलाधिकारी वाई.एस. पाटील ने अधिकारियों को दिए।
पाटील जिलाधिकारी कार्यालय स्थित सभागृह में आयोजित बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक का उद्देश्य कोरोना वाइरस के बारे में लोगों के बीच जागरूकता फैलाना था।
जिलाधिकारी पाटील ने कहा कि लोगों को पूरी तरह इस संबंध में जागरूक किया जाना आवश्यक है। लोगों को समझाया जाए कि बुखार, सिरदर्द, सर्दी, खांसी, सांस लेने में समस्या, नेमोनिया तथा जुकाम आदि होने पर घबराने की आश्यकता नहीं है। अधिकारियों को जागरूकता फैलाने की दिशा में ठोस कदम उठाने चाहिए। कोरोना वाइरस के संदिग्ध मरीजों के समुचित उपचार के लिए जिला अस्पताल में १० बिस्तरों, तालुका अस्पताल में ५ बिस्तरों सहित जिले के सभी प्रमुख १६ अस्पतालों में १४६ बिस्तरों की व्यवस्था की गई है।
जिला सर्वेक्षक एम.बी. बिरादार ने कहा कि कोरोना वाइरस के बारे में लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए अधिकारियों की टीमें गठित की गई हैं। अधिक जानकारी के लिए निशुल्क स्वास्थ्य सहायतावाणी संख्या १०४ पर कॉल कर सकते हैं। बैठक में जिला स्वास्थ्य तथा परिवार कल्याण अधिकारी महेन्द्र काप्से सहित स्वास्थ्य तथा दूसरे अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

S F Munshi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned