गैर कानूनी गतिविधियों से रहें दूर

गैर कानूनी गतिविधियों से रहें दूर
गैर कानूनी गतिविधियों से रहें दूर

S F Munshi | Updated: 11 Oct 2019, 09:13:07 PM (IST) Hubli, Dharwad, Karnataka, India

गैर कानूनी गतिविधियों से रहें दूर
-जिला पुलिस अधीक्षक ने हिस्ट्रीशीटरों को चेताया
धारवाड़

गैर कानूनी गतिविधियों से रहें दूर
धारवाड़
जिला पुलिस अधीक्षक किशोर बाबू ने धारवाड़ जिला पुलिस डीएआर मैदान में जिले के सभी थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटरों को बुलवाया और उन्हें गैरकानूनी गतिविधियों से दूर रहने की चेतावनी दी।
धारवाड़ जिले के महानगर क्षेत्र को छोड़ कर सभी थाना इलाकों में हत्या, लूट, डकैती, मटका, जुआ, दंगा आदि मामलों में लिप्त करीब 150 जने हिस्ट्रीशीटरों को बुलाया गया था। जिला पुलिस अधीक्षक किशोर बाबू व जिला उप पुलिस अधीक्षक रामनगौडा हट्टी तथा जिले के अन्य पुलिस अधिकारियों के समक्ष उनसे पूछताछ की गई।
उन्हें किसी भी गैर कानूनी गतिविधियां नहीं करने, अवैध ब्याज कारोबार, रियल एस्टेट आदि धंधों में लिप्त नहीं होने की चेतावनी दी गई। अगर किसी प्रकार की अवैध घटनाओं में भाग लेने पर तडीपार या गुंडा विधेयक के तहत कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। जिला पुलिस अधीक्षक किशोर बाबू ने धारवाड़ जिला पुलिस डीएआर मैदान में जिले के सभी थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटरों को बुलवाया और उन्हें गैरकानूनी गतिविधियों से दूर रहने की चेतावनी दी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned