जिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरना

जिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरना
शिमोगा

S F Munshi

December, 0709:34 PM

जिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरना
शिमोगा
बाबरी मस्जिद को तबाह करने वाले अपराधियों के खिलाफ ठोस कदम उठाने की मांग को लेकर डेमोक्रेटिक पार्टी आफ इंडिया के कार्यकर्ताओं ने शहर के जिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरना दिया।
इस अवसर पर संगठन के वक्ताओं ने कहा कि उच्चतम न्यायालय ने साफ तौर पर कहा है कि बाबरी मस्जिद में १९४९ के दौरान रातोंरात प्रतिमाएं अवैध रूप से रखी गई थी तथा वर्ष १९९२ के दौरान मस्जिद को ढ़हाया गया जो अवैध है। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि मस्जिद ढ़हाने वालों को सजा न सुनाकर न्याय से वंचित रखा गया है। बाबरी मस्जिद भूखंड से संबंधित जो फैसला सुनाया गया है उसमे उलझन है। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि बाबरी मस्जिद वक्फ भूमि से संबंधित सभी दस्तावेज न्यायालय को सौंपे जाने के बावजूद वक्फ भूखंड हिंदू समूह को सौंपना अनुचित है।
प्रदर्शन में संगठन के जिला अध्यक्ष सलीमखान, प्रधान सचिव अल्ला बक्ष, सचिव कलीमवुल्ला, सदस्य अब्दुल मुजीब, इम्रान अहमद, सादिक खान, अमजद खान, फैरोज खान सहित कई उपस्थित थे।

S F Munshi Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned