अमित शाह के दौरे के चलते पुख्ता पुलिस बंदोबस्त

अमित शाह के दौरे के चलते पुख्ता पुलिस बंदोबस्त
-राज्य के गृहमंत्री बसवराज बोम्माई ने दी जानकारी
हुब्बल्ली

अमित शाह के दौरे के चलते पुख्ता पुलिस बंदोबस्त
हुब्बल्ली
राज्य के गृहमंत्री बसवराज बोम्माई ने कहा कि 18 जनवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के हुब्बल्ली दौरे के उपलक्ष्य में नेहरु स्टेडियम के चारों ओर उचित पुलिस बंदोबस्त किया जाएगा। सुरक्षा की दृष्टि से सभी कार्रवाईयां की जा रही हैं।
शहर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए अमित शाह के दौरे के चलते कांग्रेस के प्रस्तावित गो बैक प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बोम्माई ने कहा कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है। यहां कोई भी प्रदर्शन कर सकता है। हम कांग्रेसियों को किसी के लिए भी बाधा नहीं पहुंचाएंगे। यह राजनीति से प्रेरित प्रदर्शन है, इस लिए ऐसे बयान दे रहे हैं। इससे हमें किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं होगी। कार्यक्रम सहज तौर पर चलेगा। अगर कांग्रेस के प्रदर्शन मेें किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना घटेगी तो उचित कानून कार्रवाई की जाएगी।
हरिहर में मंगलवार को मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा के इस्तीफे की धमकी के बारे में बोम्माई ने कहा कि इस बारे में मुरगेश निराणी तथा वचनानंद स्वामी ने स्पष्टिकरण दिया है, हमने मुख्यमंत्री को धमकी नहीं दी है, ऐसे ही बात की है कहा है। अब इस मुद्दे को बढ़ाने की जरूरत नहीं है।

Zakir Pattankudi Incharge
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned