संदिग्ध वस्तु बम है या कुछ और, शीघ्र होगा खुलासा

संदिग्ध वस्तु बम है या कुछ और, शीघ्र होगा खुलासा
-प्रथम चरण की जांच के बाद गृहमंत्री बोम्माई ने कहा
हुब्बल्ली

संदिग्ध वस्तु बम है या कुछ और, शीघ्र होगा खुलासा
हुब्बल्ली
राज्य के गृहमंत्री बसवराज बोम्माई ने कहा है कि मेंगलूरु हवाई अड्डे पर सोमवार सुबह 10.15 बजे टिकट काउंटर के करीब मिली विस्फोटक वस्तु बम है या कुछ और, शीघ्र ही इसका खुलासा होगा। प्रथम चरण की जांच में इसके बम होने की आशंका सामने आई है। इस मामले में जांच चल रही है।
हुब्बल्ली हवाई अड्डे पर सोमवार को इस मामले में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बोम्माई ने कहा कि इस प्रकार भय पैदा करने की प्रक्रिया आए दिन हो रही है। इस प्रकार के प्रयासों का दमन करने के लिए हमने सतर्कता बरती है। मंगलूरु, बेंगलूरु व हुब्बल्ली हवाई अड्डे पर भी सतर्कता बरती जा रही है। संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा और बढ़ाई गई है।

हुब्बल्ली हवाई अड्डे की बढ़ेगी सुरक्षा

हुब्बल्ली हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए हुब्बल्ली-धारवाड़ महानगर पुलिस आयुक्त आर. दिलीप ने कहा कि हुब्बल्ली हवाई अड्डे के अधिकारियों के साथ सुरक्षा मुद्दे पर चर्चा हुई है तथा हवाई अड्डे की सुरक्षा और कड़ी की जाएगी। फिलहाल हर प्रकार की समीक्षा की गई है परन्तु सुरक्षा का मुद्दा होने से किसी प्रकार की जानकारी का खुलासा करना संभव नहीं है। उच्च अधिकारियों की सलाह प्राप्त कर सुरक्षा बढ़ाएंगे। आंकड़ों की जानकारी नहीं दे सकते।

Zakir Pattankudi Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned