टैंकर-कार की भिड़ंत, चार जनों की मौत

टैंकर-कार की भिड़ंत, चार जनों की मौत
कलबुर्गी

By: Zakir Pattankudi

Published: 21 Jul 2021, 11:44 AM IST

टैंकर-कार की भिड़ंत, चार जनों की मौत
कलबुर्गी
तालुक के कोटनूर के पास टैंकर तथा कार के बीच सोमवार देर रात्रि करीब एक बजे हुई भिडं़त में चार जनों की मौके पर ही मृत्यु हो गई।
मृतकों की पहचान राहु (25), कासिम (26) व उल्लास (26) की मृत्यु हुई है। एक अन्य की पहचान नहीं हो पाई है। सभी मृतक कलबुर्गी शहर के निवासी हैं। इस हादसे में एक जना गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। जेवर्गी से कलबुर्गी की ओर आ रही कार तथा कलबुर्गी शहर से जेवर्गी की ओर जा रहे टैंकर के बीच कोटनूर के पास भिड़ंत हुई, जिससे कार में सवार चार जनों की मौके पर ही मृत्यु हुई।
कलबुर्गी शहर यातायात पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।
...............................................

पिता ने की शराबी बेटे की हत्या
धारवाड़
शहर की तेलगार ओणी में एक पिता ने अपने शराबी बेटे की हत्या कर दी। मृतक की पहचान बसवराज हिरेकुंबी (36) के तौर पर की गई है।
बसवराज प्रतिदिन शराब पीने के लिए पिता को पैसे देने की मांग को लेकर तंग किया करता था। सोमवार रात्रि भी पिता फकीरप्पा के साथ शराब पीने को पैसे देने की मांग को लेकर झगड़ा किया। झगड़ा बढऩे पर फकीरप्पा ने लोहे के सब्बल से वार कर अपने ही बेटे की हत्या कर दी। धारवाड़ शहर थाना पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।
........................................................

कार से बाइक टकराई, युवक की मौत
विजयपुर
सड़क दुर्घटना में एक युवक की मृत्यु हो गई। यह दुर्घटना सोमवार को जिले के सिंदगी तालुक के यंकंची के निकट हुई। मृतक की पहचान सिंदगी तालुक के जलपुर निवासी मल्लप्पा भीमप्पा तुंबगी (26) के रूप में हुई है।
यह दुर्घटना उस वक्त हुई जिस वक्त मल्लप्पा सिंदगी से जलपुर जा रहा था। इस दौरान सामने से आ रही कार से बाइक टकरा गई। इससे मल्लप्पा की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। दुर्घटना के पश्चात कार सामने से आ रहे अन्य वाहन से टकरा गई। इस दुर्घटना की वजह कार में सवार तीन जनों को मामूली चोट लगी है। इन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मामला सिंदगी पुलिस थाने में दर्ज किया गया है।

Zakir Pattankudi Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned