scriptThe future is beautiful by being free from addiction | व्यसनमुक्त रहने से सुंदर होता है भविष्य | Patrika News

व्यसनमुक्त रहने से सुंदर होता है भविष्य

व्यसनमुक्त रहने से सुंदर होता है भविष्य

हुबली

Published: November 17, 2021 11:18:16 am

व्यसनमुक्त रहने से सुंदर होता है भविष्य
-सांगली की जेल में मुनि जयभानुशेखर विजय के प्रवचन
कोल्हापुर
व्यसनमुक्त रहने से भविष्य सुंदर होता है। ये विचार सांगली की जेल में मुनि जयभानुशेखर विजय ने कैदियों को प्रवचन देते हुए व्यक्त किए।
युवा क्रांति चातुर्मास-2021 सांगली के तत्वावधान में श्री अमिझरा पाश्र्वनाथ जैन देहरासर ट्रस्ट के तहत श्री प्रेम भुवनभानु सूरी समुदाय के मुनि जयभानुशेखर विजय महाराज का सांगली की जेल में प्रवचन रखा गया। लगभग 350 कैदियों ने प्रवचन का श्रवण किया। गुरुदेव ने व्यसनमुक्ति जैसे शराब छोडऩा, गुटका, तंबाकू छोडऩा, मांसाहार छोडऩा ऐसे विषयों पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि अपने कर्म अपने को ही सहन करने पड़ते हैं। अपने जीवन काल में कोई भी अच्छे कार्य करें उसका फल अच्छा मिलता है। उन्होंने जीवन किस तरह जीना चाहिए जिससे हमारा जीवन सुखी बन सके ऐसे विषयों पर प्रकाश डाला।
गुरुदेव के प्रवचन को सुनकर कई कैदियों ने व्यसन मुक्ति का नियम लिया। इस कार्यक्रम के दौरान जेल के अधिकारी अनिल खामकर, सुशील कुंभार एवं मनपे एवं श्री आमिझरा पाश्र्वनाथ जैन देहरासर ट्रस्ट के उपाध्यक्ष जतिन शाह, सचिव जितेंद्र जैन, संचालक महावीर भंसाली, संघ के श्रावक अमित शाह एवं रितेश शाह की उपस्थिति रही।
व्यसनमुक्त रहने से सुंदर होता है भविष्य
व्यसनमुक्त रहने से सुंदर होता है भविष्य

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.