कांग्रेस-जदएस का अपप्रचार भाजपा के लिए बना वरदान

कांग्रेस-जदएस का अपप्रचार भाजपा के लिए बना वरदान
-उद्योग मंत्री जगदीश शेट्टर ने कहा
हुब्बल्ली

कांग्रेस-जदएस का अपप्रचार भाजपा के लिए बना वरदान
हुब्बल्ली
उद्योग एवं जिला प्रभारी मंत्री जगदीश शेट्टर ने कहा कि भाजपा को 12 क्षेत्रों में जीत दिलाने के साथ अपप्रचार करने वाली काग्रेस तथा जदएस पार्टियों को जनता ने सही उत्तर दिया है। यह भाजपा को मिली नैतिक की जीत है।
विधानसभा उपचुनाव के 12 क्षेत्रों में भाजपा की जीत के चलते अपने आवास के सामने आयोजित विजयोत्सव के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए मंत्री शेट्टर ने कहा कि कांग्रेस तथा जदएस ने अपप्रचार किया था। उनका अपप्रचार ही भाजपा के लिए सकारात्मक असर डाला है। जनता ने सोच समझकर स्थिर सरकार को अपना कीमती वोट देकर भाजपा को सत्ता दी है। सभी क्षेत्रों के मतदाताओं को आभार व्यक्त करते हैं।
उन्होंने कहा कि येडियूरप्पा के परिश्रम से मिला प्रतिफल ही 12 क्षेत्रों में जीत का कारण बना है। उन्हें कागवाड तथा अथणी क्षेत्र की जिम्मेदारी दी थी। वहां डेरा डालकर पार्टी उम्मीदवार को जीतवाना संभव हो पाया है। जनादेश भाजपा के पक्ष में है।
शेट्टर ने कहा कि सिध्दरामय्या के नेतृत्व के चुनाव में कांग्रेस पार्टी बड़े स्तर पर पिछड़ी है। पिछले समारोह में हमने कहा था कि सिध्दरामय्या को जीत हासिल करने के बारे में विचार करने के बजाए प्रतिपक्ष के पद को बचाने के बारे में विचार करनी चाहिए। इसी प्रकार मतदाताओं ने सिध्दरामय्या को उचित जवाब दिया है।
उपचुनाव में पार्टी की बड़ी जीत पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कित्तूर रानी चन्नम्मा सर्कल, दुर्गदबैल समेत विभिन्न चौराहों पर पटाखे जलाकर, मिठाई बांटकर विजयोत्सव मनाया।

Zakir Pattankudi Incharge
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned