scriptडीसीपी के नेतृत्व में टीम करेगी जांच | The team led by DSP will investigate | Patrika News

डीसीपी के नेतृत्व में टीम करेगी जांच

locationहुबलीPublished: Sep 14, 2019 08:42:05 pm

Submitted by:

Zakir Pattankudi

डीसीपी के नेतृत्व में टीम करेगी जांच-गणपति विसर्जन के दौरान युवाओं पर चाकू घोंपने का मामलाहुब्बल्ली

,,

डीसीपी के नेतृत्व में टीम करेगी जांच,डीसीपी के नेतृत्व में टीम करेगी जांच,डीसीपी के नेतृत्व में टीम करेगी जांच

केएलई नर्सिंग कालेज के छात्र की मृत्यु हुई

गणेश मूर्ति विसर्जन के दौरान शुक्रवार सुबह शहर में दो चाकू घोंपने तथा तीन हमले के मामले हुए। चाकू घोंपने के एक मामले में हावेरी जिले के हानगल मूल के शहर के केएलई नर्सिंग कालेज के छात्र बसवराज वीरेश शिवूर की मृत्यु हुई वहीं एक और मामले में बंकापुर चौक निवासी अनिल बाबूराव जगताप्से गम्भीर घायल हुआ है।

छात्र व मित्र भी दुख में डूबे

विद्यानगर की किन्नाल बिल्डिंग के पीजी में रह रहे छात्र बसवराज ने अपने गांव के तीन मित्रों के साथ गणेश विसर्जन जुलूस देखने गया था। मध्यरात्रि 2.30 बजे के करीब रायण्णा सर्कल के पास डांस करने के दौरान एक अपरिचित व्यक्ति बसवराज की पीठ पर चाकू घोंपकर फरार हो गया। पुलिस की मदद से बसवराज को किम्स अस्पताल में भर्ती किया गया था परन्तु इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हुई। उसकी पीठ में डेढ़ इंच भीतर तक चाकू घुस गया था। मुर्दाघर के सामने बसवराज के परिजनों का विलाप हर किसी को रुला रहा था। वहां पर आए नर्सिंग कालेज के छात्र व मित्र भी दुख में डूबे थे।

चाकू से वार कर लोगों के बीच फरार

बसवराज के मित्र सुनील हडपद ने उपनगर थाने में दर्ज शिकायत में बताया है कि रायण्णा सर्कल से थोड़ी दूरी पर हम डांस करते हुए जा रहे थे। तब एक संदिग्ध व्यक्ति ने हमारे डांस करने की जगह पर क्यों आए हो कहकर झगड़ा किया तब बसवराज ने आप भी डांस कीजिए कहा। इससे गुस्साए अज्ञात व्यक्ति अचानक बसवराज की पीठ पर चाकू से वार कर लोगों के बीच फरार हो गया।

डांस करने को लेकर हुआ था झगड़ा

बंकापुर चौक निवासी अनिल बाबूराव जगताप्से को दुर्गदबैल सर्कल में चाकू घोपा गया। उसकी पीठ पर दो जगहों पर समाजकंटक चाकू घोंपकर लोगों के बीच से फरार हो गए। डीजे के सामने सुनील तथा उसके मित्र डांस कर रहे थे। पांच-छह जनों का गिरोह आकर आगे जाकर डांस करने को कहकर झगड़ा किया। इसे लेकर हुई बहस हाथापाई तक पहुंची तभी सामने के गुट के एक व्यक्ति ने अनिल पर चाकू से वार किया। इसी मामले में देसाई ओणी के विनायक भजंत्री तथा गणेशपेट के मंजुनाथ गोकाक पर दुर्गदबैल में तथा घंटीकेरी के महांतेश होसमनी पर हर्षा कॉम्पलेक्स के पास हमला किया है।
किम्स में भर्ती घायलों ने शहर पुलिस थाने में दर्ज शिकायत में कहा कि हमले के क्या कारण हैं यही पता नहीं है। जुलूस में डान्स के दौरान वे अचानक आए और चाकू से हमला किया।

चार जनों पर हमला

शहर के चन्नम्मा सर्कल के पास शुक्रवार तडके 3 बजे के करीब पृथक-पृथक मामलों में चार जनों पर हमला हुआ है। नरगुंद के नागराज भीमप्पा कुम्बार के चेहरे पर समाजकंटकों ने तेज मुक्का मारा। उनका मोबाइल फोन भी छीना। कमरिपेट के प्रकाश कठारे पर हमलाकर गर्दन पर लोहे का पंच इस्तेमाल कर घायल किया गया। मुरुसाविरमठ के पास के निवासी नारायण बारद तथा विनायक बारद पर भी हमला किया गया है। चिकित्सकों ने उसके सिर का स्कैन करने की सलाह दी है। उपनगर पुलिस थाने में पृथक शिकायतें दर्ज की गई हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस ने इस मामले के संबंध में शनिवार को दो जनों को हिरसत में लेकर पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो