भाजपा में दो आलाकमान!

भाजपा में दो आलाकमान!
-विधायक हरतालु हालप्पा ने कहा
हुब्बल्ली

By: Zakir Pattankudi

Published: 02 Aug 2021, 07:50 AM IST

भाजपा में दो आलाकमान!
हुब्बल्ली
विधायक हरतालु हालप्पा का कहना है कि भाजपा में दो आलाकमान हैं। एक दिल्ली आलाकमान तथा दूसरा बीएस येडियूरप्पा। दोनों के राजी होने पर ही वे मंत्री बनेंगे। शिवमोग्गा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए हालप्पा ने कहा कि आगामी मंत्रिमंडल में वरिष्ठों को मौका नहीं देने के बारे में मीडिया में हमने देखा है। अगर वरिष्ठों के पीछे हटने पर हमें, और ज्ञानेंद्र को मौका मिलेगा। हमारा आलाकमान ताकतवर है। इसके चलते किसे मंत्री पद मिलेगा इंतजार करना है। आलाकमान नाप-तौल कर मजबूत फैसला लेगा। मंत्री पद मिला तो उसे निभाएंगे। हम आशावादी हैं इसलिए मंत्री पद के दावेदार हैं परन्तु लॉबिंग नहीं करेंगे।

.............................................

जिला प्रभारी सचिव ने किया जिम्स का दौरा
गदग
जिला प्रभारी सचिव मोहम्मद मोहसीन ने शहर के जिम्स अस्पताल का दौरा कर विभिन्न निर्माण कार्यों का जायजा लिया। निर्धारित समय पर गुणवत्तायुक्त निर्माण कार्य पूर्ण करने के निर्देश भी अधिकारियों को दिए।
इसके बाद उन्होंने जिम्स प्रांगण में स्थापित आक्सीजन इकाई निर्माण कार्य का जायजा लिया तथा आक्सीजन अनावश्यक व्यय न करने के निर्देश भी जिम्स के स्टाफ को दिए।
इस अवसर पर जिलाधिकारी एम. सुंदरेश बाबू, जिला पंचायत मुख्य कार्यकारी भरत एस, तहसीलदार किशन कलाल, डॉ. जीएस पल्लेद सहित कई उपस्थित थे।

Zakir Pattankudi Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned