घर - घर जाकर विकलांगों को लगाये जायेंगे टीके

मेंगलूरु जिले में कोरोना के नि:शुल्क टीके लगाने का अभियान, जिलाधिकारी डॉ. राजेंद्र केवी ने विकलांग व वरिष्ठ नागरिकों के द्वार पहुंचकर टीके लगवाने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए।

By: MAGAN DARMOLA

Published: 20 Jun 2021, 07:21 PM IST

मेंगलूरु . जिले में कोरोना के नि:शुल्क टीके लगाने का अभियान जारी है। आगामी दिनों में विकलांगों को नि:शुल्क टीके उपलब्ध करवाने का फैसला जिला प्रशासन की ओर से लिया गया है। जिलाधिकारी डॉ. राजेंद्र केवी ने विकलांग व वरिष्ठ नागरिकों के द्वार पहुंचकर टीके लगवाने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन, भारतीय रेडक्रॉस संस्थान, रोटरी क्लब मंगलूरु तथा बैंक ऑफ बड़ोदा के सहयोग से स्वास्थ्य कार्यकर्ता घर-घर पहुंचकर टीके लगवाएंगे।

जिला प्रशासन की आधिकारिक वेबसाइट में पंजीकरण करवाने की अपील की गई है। पंजीकरण करवाने के पश्चात निर्धारित समय पर टीके लगवाए जाएंगे। घर-घर जाकर वैक्सीन लगाने का अभियान 19 जून को यूनिवर्सिटी कॉलेज, हम्पंकट्टा के परिसर में लॉन्च किया गया। जिला प्रशासन, मंगलूरु विश्वविद्यालय की युवा रेडक्रॉस इकाई तथा विश्वविद्यालय के संयुक्त तत्वावधान में बस स्टाफ तथा ऑटोचालकों की सुविधा के लिए कोरोना वैक्सीन अभियान विश्वविद्यालय के प्रांगण में सुबह 10 बजे आयोजित किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन जिलाधिकारी डॉ. केवी राजेन्द्र ने किया। बैंक ऑफ बरोडा की प्रबंधक गायत्री आर., भारतीय रेडक्रास सोसायटी के जिला इकाई के अध्यक्ष शांताराम शेट्टी उपस्थित थे। अध्यक्षता कालेज के प्राचार्य डॉ. अनुसया रै ने की।

MAGAN DARMOLA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned