scriptजुड़वां शहर की सड़कों के गड्ढों पर डाला जा रहा वेटमिक्स | Waitmix being dumped on the pits of the twin city streets | Patrika News

जुड़वां शहर की सड़कों के गड्ढों पर डाला जा रहा वेटमिक्स

locationहुबलीPublished: Oct 06, 2019 08:09:08 pm

Submitted by:

Zakir Pattankudi

जुड़वां शहर की सड़कों के गड्ढों पर डाला जा रहा वेटमिक्स-गड्ढे भरने में जुटे अधिकारीहुब्बल्ली

जुड़वां शहर की सड़कों के गड्ढों पर डाला जा रहा वेटमिक्स

जुड़वां शहर की सड़कों के गड्ढों पर डाला जा रहा वेटमिक्स

गड्ढों को बंद किया गया

शहर के हृदय स्थल कित्तूर चन्नम्मा सर्कल, केश्वापुर चिन्मय स्कूल रोड, वार्ड संख्या 66 में विनायक चौक मुख्य सड़क, गणेश कॉलोनी सड़क, वार्ड संख्या 67 की सेटलमेंट मुख्य सड़क, क्षेत्रीय कार्यालय संख्या 9 के कार्य क्षेत्र के इंदिरा ग्लास हाउस रोड, दाजिबानपेट मुख्य सड़क आदि जगहों पर शनिवार को गड्ढों को बंद किया गया।

सोशल मीडिया पर दी थी चुनौती

सड़क पर बने गड्ढों को बंद करने का कार्य आरम्भ करने के केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी तथा जिला प्रभारी मंत्री जगदीश शेट्टर ने महानगर निगम आयुक्त को कड़े निर्देश दिए थे। सड़कों की बदहाली से परेशान जनता ने प्रहलाद जोशी तथा जगदीश शेट्टर से दुपहिया वाहन पर शहर में परिवहन करने की सोशल मीडिया पर चुनौती दी थी।

एकसाथ शुरू किया गया कार्य

जुड़वां शहर के सभी क्षेत्रीय कार्यालयों के कार्य क्षेत्र में सड़क पर बने गड्ढों को बंद करने का कार्य एकसाथ शुरू किया गया है। हुब्बल्ली के चन्नम्मा सर्कल, लैमिंगटन रोड, धारवाड़ में कलघटगी रोड लोक निर्माण विभाग तथा राष्ट्रीय राजमार्ग में शामिल हैं। यहां की सड़कों की खस्ताहाल को उनके ध्यान में लाया है।
डॉ. सुरेश इट्नाळ, आयुक्त, हुब्बल्ली-धारवाड़ महानगर निगम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो