scriptहम बदलाव के लिए सत्ता में आए हैं | we are in power for change | Patrika News

हम बदलाव के लिए सत्ता में आए हैं

locationहुबलीPublished: Dec 17, 2018 03:58:56 pm

-केन्द्रीय मंत्री अनंतकुमार हेगड़े ने कहा

we are in power for change

हम बदलाव के लिए सत्ता में आए हैं

हम बदलाव के लिए सत्ता में आए हैं
-केन्द्रीय मंत्री अनंतकुमार हेगड़े ने कहा
हुब्बल्ली
केन्द्रीय मंत्री अनंतकुमार हेगड़े ने कहा है कि हम देश में बदलाव के लिए सत्ता में आए हैं। वे हुब्बल्ली में रविवार को बीवीबी कालेज में देशपांडे प्रतिष्ठान के लघु उद्योग भारती की ओर से आयोजित मेक इन इंडिया सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि हम सिर्फ कुर्सी के लिए सत्ता में नहीं आए हैं। देश के समग्र परिवर्तन के लिए नरेंद्र मोदी की सरकार सत्ता में आई है। हमारा विरोध करने वालों को हम कार्य कर दिखाएंगे। मेक इन इंडिया की ओर से देश की 120 करोड़ जनता को रोजगार मुहैया करने का योजना हमें तैयार करनी है।
……………………………
अनिल भाग्य योजना ने दिलाई महिलाओं को धुएं से मुक्ति
हुब्बल्ली. विधायक सीएस शिवल्ली ने कहा है कि राज्य सरकार की अनिल भाग्य योजना ने रसोई बनाने वाली महिलाओं को धुएं से मुक्ति दिलवाई है।
वे तालुक पंचायत के सभागृह में अनिल भाग्य योजना के लाभार्थियों को गैस सिलेंडर व स्टोव वितरित करने के उपरांत बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि गरीबों के हित को ध्यान में रखते हुए पिछली सरकार की ओर से जारी की गई अनिल भाग्य योजना को जद (ध) व कांग्रेस की गठबंधन वाली सरकार भी आगे ले जा रही है। इस योजना के लिए बजट में पर्याप्त अनुदान जारी किया गया है। आवश्यकता पडऩे पर मुख्यमंत्री को मनाकर अतिरिक्त अनुदान प्राप्त कर सभी लाभार्थियों को गैस किट वितरित किए जाएंगे।
पिछली सरकार के कार्यकाल में सहकारी बैंकों से किसानों के ८ हजार करोड़ रुपये ऋण माफ कर दिए गए थे। वर्तमान सरकार की ओर से किसानों के ४५ हजार करोड़ रुपये माफ कर दिए गए हैं।
कार्यक्रम के प्रारंभ में तहसीलदार शशिधर माड्याल ने कहा कि कुंदगोल निर्वाचन क्षेत्र के छब्बी राजस्व केंद्र के अंतर्गत अनिलभाग्य योजना के तहत कुल १,७०३ आवेदन ऑनलाइन के माध्यम से सौंपे गए थे। पहले चरण में ३१६ लाभार्थियों का चयन किया गया है। इन लाभार्थियों के घर पहुंचकर वे स्वयं गैस सिलेंंडर व स्टोव वितरित करेंगे। इस अवसर पर तालुक पंचायत कार्यकारी एमएम सवदत्ती उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो