हमें आता है सरकार चलाना

हमें आता है सरकार चलाना

By: S F Munshi

Published: 08 Apr 2021, 08:22 PM IST

हमें आता है सरकार चलाना
-मीडिया पर भड़के मुख्यमंत्री येडियूरप्पा
हुब्बल्ली
मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने कहा है कि राज्य भर में रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल के चलते निजी वाहन परिवहन कर रहे हैं, अत्यधिक सुरक्षा कार्रवाई की गई है।
शहर के हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए असुरक्षित सफर के बारे में पत्रकारों के सवाल पर भड़के मुख्यमंत्री येडियूरप्पा ने कहा कि सरकार चलाना हमें आता है। आपको इस बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है। सरकार कैसे चलानी है हमें पता है। यात्रियों की जिम्मेदारी हम लेंगे। हम आज बेंगलूरु जा रहे हैं। अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। निजी वाहन वाले दोगुना किराया नहीं वसूल रहे हैं। अगर कोई दोगुना राशि वसूल रहा है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी। विशेष मौके पर निजी वाहन चलाए जा रहे हैं। यात्रियों को किसी प्रकार से घबराने की जरूरत नहीं है।
बेलगावी लोकसभा उपचुनाव के बारे में येडियूरप्पा ने कहा कि वे दो दिन तक बेलगावी में थे। वहां का माहौल हमारे समर्थन में है। पूर्व मंत्री स्व. सुरेश अंगड़ी की जीत के अंतर में उनकी पत्नी जीत हासिल करेगी।
कर्तव्य पर हाजिर नहीं होने पर सख्त कार्रवाई
बेलगावी में गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री येडियूरप्पा ने कहा कि रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल गुरुवार को दूसरे दिन भी जारी रही है, कर्मचारियों को हड़ताल वापस लेकर कर्तव्य को हाजिर नहीं होने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। रोडवेज कर्मचारियों की नौ मांगों में आठ मांगों को सरकार ने पूरा किया है। ऐसे में हमारी अपील पर प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं करने पर सख्त कार्रवाई करनी पड़ेगी। अधिकारियों की बैठक में फैसला लेकर आगामी ली जाने वाली कठिन कार्रवाई के बारे में परामर्श किया जाएगा।
कांग्रेस नेताओं के रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल को समर्थन देने के बारे में पूछने पर येडियूरप्पा ने कहा कि इस मुद्दे को राजनीति के लिए इस्तेमाल करने पर क्या कहें, कर्मचारियों के कार्य के लिए हाजिर नहीं होने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

S F Munshi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned