भीषण सड़क हादसे में 10 श्रद्धालुओं की मौत, कईं घायल, चारों ओर मची चीख पुकार

हादसे की ख़बर सुनते ही गांव में हाहाकार मच गया (10 People Died In Road Accident In Krishna District Andhra Pradesh) (Andhra Pradesh News)...

 

By: Prateek

Published: 17 Jun 2020, 08:56 PM IST

नेल्लोर,कृष्णा: आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले से बड़ी ख़बर आ रही है। यहां एक भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। 14 लोग घायल भी हुए हैं इनमें से तीन की हालत गंभीर है। घायलों का इलाज चल रहा है।


यह भी पढ़ें: Galwan Valley: वीर शहीदों की दास्तां, एक नहीं देख पाया नवजात बेटी का चेहरा, तो इधर छिना परिवार का एकमात्र सहारा

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को तेलंगाना के खम्मम जिले के एर्रुपालेमगोपवरम गांव के 25 लोग ट्रैक्टर में बैठकर वेदाद्री लक्ष्मीनरसिम्हा स्वामी के दर्शन करने जा रहे थे। कृष्णा जिले के जग्गय्यापेट के पास सामने से आ रही लारी ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। इससे ट्रैक्टर पलट गया। हादसे के बाद चारों और चीख—पुकार मच गई। 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य लोग जो वाहन के नीचे दबे थे उन्हें मुश्किल से बाहर निकाला गया। लोगों की भीड़ वहां जुट गई थी। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां इलाज के दौरान 3 अन्य लोगों ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: India-China Border Dispute: तीनों सेनाएं हाई अलर्ट पर, ITBP को नियंत्रण में ले सकती है सेना

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही एर्रुपालेमगोपवरम गांव में मातम छा गया।

आंध्र प्रदेश की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned