खड़े ट्रक से टकराई बाइक, एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

खड़े ट्रक से टकराई बाइक, एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

Prateek Saini | Publish: Jul, 10 2018 05:37:15 PM (IST) Chitturu, Andhra Pradesh, India

परिवार के तीन सदस्यों की मौत की खबर मिलने के बाद से पूरे घर में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रो कर बूरा हाल है...

(हैदराबाद): प्रदेश में बढते हादसों में जान गंवाने वाले लोगों की संख्या बढती जा रही है। इन दर्दनाक हादसों ने पता नहीं अब तक कितने घरों के चिरागों को बुझा दिया है। ऐसा ही एक भीषण हादसा प्रदेश के चित्तूर जिले से सामने आया जिसमे एक ही परिवार के तीन लोगों की जान चली गई।


यह हादसा मंगलवार सुबह हुआ। मिली जानकारी के अनुसार चित्तूर जिले के कुरबला कोटवा रेलवे स्टेशन के पास एक छोटा ट्रक (लॉरी) खडा था। इसी बीच एक बाइक खड़ी लॉरी से तेजी से टकरा गई। इस बाइक पर तीन लोग सवार थे। तेज टक्कर के बाद तीनों जोर से जमीन पर गिरे जीससे उनको गंभीर चोटें आई। अधिक खून निकलने के कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गई। टक्कर की आवाज से आसपास के लोग वहां इक्कठा हो गए। पर इससे पहले कि कोई कुछ कर पाता तीनो लोगो की सांसे थम गई। घटना की सूूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर मौजूद भीड़ को काबू किया और शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।

घर में मचा कोहराम


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान चंद्रशेखर, दिनेश और देवेंद्र के रूप में हुई। तीनों व्यक्ति एक ही परिवार के थे। यह भी बताया जा रहा है कि एक को बस स्टैंड तक जाना था वहीं दो लोग उसे वहां तक छोडने गए थे। परिवार के तीन सदस्यों की मौत की खबर मिलने के बाद से पूरे घर में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रो कर बूरा हाल है। वहीं इस घटना के बाद से पूरे मौहल्ले में मातमी सन्नाटा पसरा है।

यह भी पढे: हैदराबाद: भगवान राम-सीता पर अभद्र टिप्‍पणी करने के आरोप में काठी महेश को शहर से बाहर निकाला

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned