आगामी वेब सीरीज 'ए ट्रिप' में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी अभिनेत्री कृतिका मलिक

अभिनेत्री कृतिका मलिक का इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोवर्स हैं। वह फैमिली फिटनेस नाम से एक यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं। कृतिका के चैनल के 2 मिलियन से अधिक प्रशंसक हैं । अपने परफेक्ट फिगर, कमाल के फिटनेस टिप्स और मजेदार वाइब के साथ, कृतिका दर्शकों में एक पसंदीदा नाम बन गई हैं।

By: मसूद आलम

Published: 28 Aug 2021, 12:59 PM IST

सोशल मीडिया युवाओं के लिए एक पसंदीदा मंच है। कई सपनों को साकार करने के लिए सोशल मीडिया जिम्मेदार रहा है। यह विशेष रूप से शोबिज उद्योग के लिए सच है । लोग अब लंबी ऑडिशन कतारों को छोड़ अपनी सामाजिक स्थिति के बावजूद, उद्योग में किसी समर्थन के बिना अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हैं। आज के कई बड़े नामों ने सोशल मीडिया से अपने सफर की शुरुआत की थी। उन्हीं में से एक हैं प्रतिभाशाली अभिनेत्री कृतिका मलिक।

अधिकांश सोशल मीडिया यूजर्स ने कृतिका को अपने फिटनेस वीडियो या पति के साथ युगल वीडियो से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते देखा है। स्वप्निल आंखों वाली यह लड़की एक युवा सनसनी है। इंस्टाग्राम पर उनके 3 मिलियन फॉलोवर्स हैं। वह फैमिली फिटनेस नाम से एक यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं। कृतिका के चैनल के 2 मिलियन से अधिक प्रशंसक हैं । अपने परफेक्ट फिगर, कमाल के फिटनेस टिप्स और मजेदार वाइब के साथ, कृतिका दर्शकों में एक पसंदीदा नाम बन गई हैं।

कृतिका ने माचिस और यमराज गीतों में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रसन्न कर दिया। उन्होंने फोटोफिट नाम की कंपनी के साथ भी काम किया है। अब अपनी कामयाबी गाथा को और आगे बढ़ाते हुए कृतिका 'ए ट्रिप' नाम की वेब सीरीज में नजर आएंगी। वेब सीरीज एक लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होगी। कृतिका सीरीज के लॉन्च को लेकर काफी उत्साहित हैं और उम्मीद करती हैं कि दर्शकों को उनका अभिनय पसंद आएगा।

माध्यम वर्गीय परिवार के किसी व्यक्ति को वेब श्रृंखला में मुख्य भूमिका निभाने के लिए समर्पण की आवश्यकता होती है। निरंतरता और कड़ी मेहनत के साथ, कृतिका ने वह हासिल किया है जिसका लाखों लोग सपना देखते हैं। कृतिका के लिए यह सफलता आसान नहीं थी। यह कहना अनुचित होगा कि उन्होंने संघर्ष नहीं किया। कृतिका दिल्ली में पली-बढ़ीं और स्कूल और कॉलेज स्तर के कार्यक्रमों में उत्साह से भाग लिया करती थी। तब भी दर्शक उस छोटी लड़की की प्रतिभा और अभिनय क्षमताओं के कायल थे।

लाखों सपनों वाली नन्ही सी बच्ची को अपने सपनों को पूरा करने के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। उसने मुंबई में ऑडिशन देने का सपना देखा था लेकिन फिर टिकटॉक के साथ अपनी यात्रा शुरू की। उनकी बढ़ती लोकप्रियता ने उन्हें और वीडियोस बनाना जारी रखने के लिए प्रेरित किया। वह हमेशा से फिटनेस के लिए प्रेरित थीं। फिटनेस के साथ-साथ जीवन शैली से संबंधित बीमारियों के बारे में पढ़ती रहती थीं। कृतिका मानती हैं कि उन्होंने कई लोगों को मोटापे और इससे जुड़ी बीमारियों से जूझते देखा था। इस प्रकार उन्होंने जागरूकता बढ़ाने और फिटनेस टिप्स साझा करने के लिए अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया। टिकटोक पर प्रतिबंध लगने के बाद, वह इंस्टाग्राम पर सक्रिय रहीं और उनके फॉलोअर्स की संख्या में लगातार वृद्धि हुई।

हमने उनसे पूछा कि क्या वह प्रसिद्धि पाने के बाद भी अपने चैनल पर सक्रिय रहेंगी, उन्होंने कहा कि उनका चैनल उनका पहला बच्चा है। कृतिका आज जिस मुकाम पर हैं, वहां तक पहुंचने में उनकी मदद करने के लिए भगवान और उनके दर्शकों की आभारी हैं। वह कड़ी मेहनत करना चाहती हैं और वीडियोस बनाना जारी रखेंगी।हमारी शुभकामनाएं कृतिका के साथ हैं, हम आशा करते हैं कि वह नई ऊंचाइयों को छुएंगी।

मसूद आलम
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned