Andhra Pradesh: विजयवाड़ा में जहरीले चारे से 100 गायों की मौत

Andhra Pradesh: विजयवाड़ा में जहरीले चारे से 100 गायों की मौत
cows died

Yogendra Yogi | Updated: 10 Aug 2019, 06:16:49 PM (IST) Hyderabad, Hyderabad, Andhra Pradesh, India

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा उपनगर के कोत्तुरु तडेपल्ली में स्थित गोशाला में 100 गायों की मौत हो गई । चारे में किसी जहरीले पदार्थ के मिले होने की आशंका जताई जा रही है।

Andhra Pradesh: विजयवाड़ा (विक्रम जैन ): आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा उपनगर के कोत्तुरु तडेपल्ली में स्थित गोशाला ( Cow Shelter ) में 100 गायों की मौत ( Cow died ) हो गई । इस घटना का पता शनिवार की सुबह तब चला जब गोशाला के कर्मचारियों ने गायों को मृत देखा। मवेशियों को खिलाये गए चारे में किसी जहरीले पदार्थ ( Posion ) के मिले होने की आशंका जताई जा रही है।

डॉक्टरों ने कहा कि मृत गायों का पोस्टमार्टम किया जायेगा। इसी के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। गौरतलब है कि पूर्व में भी दूषित चारा खाने से 24 गायो की मौत हुई थी । गोशाला में पहुंची पुलिस एवं डॉक्टरों की टीम जाँच कर रही है। पुलिस इस बिन्दू पर जांच कर रही है कि कहीं गायों को जानबूझ कर तो नहीं मारा गया। गायों की मौत पर गौ संरक्षण के सचिव साहू ने गहरा दुख जताते हुए कहा है कि गायों को जहर देने के पीछे गहरा षडय़ंत्र है। उन्होंने इस मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned