scriptAndhra Pradesh: विजयवाड़ा में जहरीले चारे से 100 गायों की मौत | Andhra Pradesh: 100 cows died in Vijayawada due to poisonous feed | Patrika News

Andhra Pradesh: विजयवाड़ा में जहरीले चारे से 100 गायों की मौत

locationहैदराबादPublished: Aug 10, 2019 06:16:48 pm

Submitted by:

Yogendra Yogi

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा उपनगर के कोत्तुरु तडेपल्ली में स्थित गोशाला में 100 गायों की मौत हो गई । चारे में किसी जहरीले पदार्थ के मिले होने की आशंका जताई जा रही है।

cow died

cows died

Andhra Pradesh: विजयवाड़ा (विक्रम जैन ): आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा उपनगर के कोत्तुरु तडेपल्ली में स्थित गोशाला ( Cow Shelter ) में 100 गायों की मौत ( Cow died ) हो गई । इस घटना का पता शनिवार की सुबह तब चला जब गोशाला के कर्मचारियों ने गायों को मृत देखा। मवेशियों को खिलाये गए चारे में किसी जहरीले पदार्थ ( Posion ) के मिले होने की आशंका जताई जा रही है।

डॉक्टरों ने कहा कि मृत गायों का पोस्टमार्टम किया जायेगा। इसी के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। गौरतलब है कि पूर्व में भी दूषित चारा खाने से 24 गायो की मौत हुई थी । गोशाला में पहुंची पुलिस एवं डॉक्टरों की टीम जाँच कर रही है। पुलिस इस बिन्दू पर जांच कर रही है कि कहीं गायों को जानबूझ कर तो नहीं मारा गया। गायों की मौत पर गौ संरक्षण के सचिव साहू ने गहरा दुख जताते हुए कहा है कि गायों को जहर देने के पीछे गहरा षडय़ंत्र है। उन्होंने इस मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो