आंध्र प्रदेश में अगस्त से शुरू होंगी स्कूल, CM जगन मोहन रेड्डी ने दिया निर्देश

मुख्यमंत्री ने नाडू-नेडू कार्यक्रम पर स्कूलों के विकास पर अधिकारियों से चर्चा करते (Andhra Pradesh CM Ordered To Open Schools From August 2020) हुए (Schools In Andhra Pradesh)...

By: Prateek

Updated: 19 May 2020, 10:49 PM IST

(नेल्लोर): कोरोना वायरस से बचने के लिए लगाए गए लॉकडाउन 4.0 में अब छूट दी गई है। इसी बीच आंध्र प्रदेश में सरकार ने स्कूल खोलने का निर्णय लिया गया है। मंगलवार को मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने अधिकारियों को 3 अगस्त को राज्य में सभी स्कूल खोलने का निर्देश दिया है।

 

मुख्यमंत्री ने नाडू-नेडू कार्यक्रम पर स्कूलों के विकास पर अधिकारियों से चर्चा करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। जुलाई के अंत तक पहले चरण में 15,715 पाठशालाओं में नाडू-नेडू के अंतर्गत विकास कार्यों को पूरा करने का अधिकारियों को आदेश दिया। प्रत्येक स्कूल को 9 प्रकार की सुविधाएं प्रदान की जाएगी और 456 करोड़ रुपए का रिवॉल्विंग फंड भी जारी किया गया है। पाठशाला विकास कार्यों के लिए जरूरी सीमेंट और रेत को लेकर किसी प्रकार की परेशानी न हो, इस पर ध्यान देने का सीएम जगन ने अधिकारियों को आदेश दिया।


इधर मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने स्पंदना कार्यक्रम के तहत जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षकों के साथ वीडियो कांफ्रेंस के जरिए कोरोना महामारी के लिए राज्य में किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की। इस दौरान मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने जिला कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षकों की प्रशंसा की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने यह भी कहा की "मैं हर बार कह रहा हूं कि मेरी ताकत जिला कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षकों में ही है। आप पर मुझे पूरा भरोसा है। इसीलिए आप ही हमारी ताकत हैं।

Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned