आंध्र प्रदेश: तेजी से बढ़ रहा Coronavirus संक्रमण, केंद्रीय टीम करेगी प्रभावित जिलों का दौरा

Andhra Pradesh News: राज्य के ज्यादा संक्रमित जिलों का निरीक्षण करने के लिए एक विशेष केंद्रीय टीम राज्य (1887 Coronavirus Cases Reported In Andhra Pradesh) में पहुंची (Coronavirus Cases In Andhra Pradesh) है...

By: Prateek

Updated: 08 May 2020, 09:52 PM IST

नेल्लोर: आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर बदस्तूर जारी है। पिछले 24 घंटों में 7,320 नमूनों का परीक्षण किया गया, जिसमें से 54 कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इससे राज्य में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 1887 तक पहुँच गई हैं। प्रशाशन स्तिथि को नियंत्रित करने के लिए सख्त कदम उठा रहा है। पुलिस विभाग द्वारा लगाई अस्थाई चेक पोस्ट पर आने जाने वाले प्रत्येक वाहनों की जाँच की जा रही है।

 

राज्य के ज्यादा संक्रमित जिलों का निरीक्षण करने के लिए एक विशेष केंद्रीय टीम राज्य में पहुंची है। टीम नवीनतम स्थिति की समीक्षा करेगी। टीम के सदस्यों ने कोविड—19 नियंत्रण कक्ष के स्वास्थ्य विभाग के विशेष सचिव केएस जवाहर रेड्डी के साथ मुलाकात की। वायरस के प्रकोप और स्थानीय स्थितियों की जांच की गई। यह टीम गुंटूर और कुरनूल जिलों का दौरा करेगी जहां सबसे अधिक संक्रमित मामले हैं।

 

इधर गुंटूर जिले के मंगलगिरि स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में तनाव की स्थिति पैदा हो गए। घर जाने की मांग को लेकर प्रवासी मजदूर प्रदर्शन करने लगे। उन्होंने पुलिस पर पत्थराव भी किया। इनमें झारखंड, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश और ओडिशा के लगभग 3 हजार प्रवासी कामगार शामिल थे। उनका कहना है कि लंबे समय तक बंद रहने से आर्थिक रूप से परेशान है। उन्हें जल्द ही घर भेजा जाए। उन्होंने अधिकारियों पर वादाखिलाफी का आरोप भी लगाया। घटना स्थल पर पहुंचकर मंगलगिरि के एडिशनल एसपी ईश्वर राव कोली ने उन्हें समझाने की कोशिश की।

Coronavirus Outbreak
Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned