scriptआंध्रप्रदेश: भीषण बस हादसे में 2 मरे, दर्जनों श्रद्धालुओं की जान पर बनी | Andhra Pradesh News: 2 Died And 30 Injured In Chittoor Bus Accident | Patrika News

आंध्रप्रदेश: भीषण बस हादसे में 2 मरे, दर्जनों श्रद्धालुओं की जान पर बनी

locationहैदराबादPublished: Jan 08, 2020 05:47:21 pm

Submitted by:

Prateek

Andhra Pradesh News: भिड़ंत के बाद दोनों बसों के आगे का हिस्सा तहस-नहस (Bus Accident) हो गया…

bhidant

चित्तूर: आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में मंगलवार देर रात दो बसों की आमने-सामने की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में 30 लोग घायल हो गए।

 

यह भी पढ़ें

नशा छुड़ाने के लिए काम आया आध्यात्मिक तरीका, पंजाब के गांवों में अनूठी पहल

मिली जानकारी के अनुसार श्रद्धालुओं से भरी एक बस शबरीमलई से नलगोंडा की ओर जा रही थी। नेल्लूर-पुतलापट्टु मार्ग पर काशीपेंट्ला के निकट यह बस विजयवाड़ा से कुप्पम की ओर जा रही निजी ट्रैवल बस से टकरा गई। दोनों बसों का आगे का हिस्सा पूरी तरह से तहस नहस हो गया। हादसे में निजी बस के ड्राइवर रमेश और एक अन्य यात्री की मौके पर ही मौत हो गई। 30 अय्यप्पा भक्त गंभीर रूप से घायल हो गए। देर रात घटना घटने से एंबुलेंस नहीं पहुँच सकी। घायलों को लॉरी से रुया अस्पताल पहुंचाया गया।

 

यह भी पढ़ें

गंदा काम कराकर बनाया नौकरानी का VIDEO, फिर शुरू हुआ घिनौना खेल

हादसे की जानकारी मिलते ही जिला प्रभारी मंत्री मेकापाटी गौतम रेड्डी ने अपनी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने अधिकारियो से फोन पर बात कर के घटना की जानकारी ली। घटना में दो लोगों की मौत पर मंत्री ने शोक व्यक्त किया। मंत्री ने घायलों को जरूरी चिकित्सा उपलब्ध कराने के अधिकारियों को आदेश दिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो