आंध्र प्रदेश में बढ़ रहा Coronavirus संक्रमण, चेन्नई की सब्जी मंडी ने यूं बढ़ाई मुसीबत

Andhra Pradesh News: आंध्र प्रदेश में कोरोना (Andhra Pradesh Latest Coronavirus Update) के मामले कम होने की ख़ुशी को चेन्नई के कोयाम्बेडू सब्जी बाज़ार का कोरोना ग्रहण लग गया

By: Prateek

Published: 15 May 2020, 08:16 PM IST

नेल्लोर: आंध्र प्रदेश में तेजी से कोरोना वायरस अपने पैर पसार रहा है। दिन ब दिन बढ़ते मामले बढ़ते जा रहे हैं। एक तरफ लॉकडाउन 3.0 ख़त्म होने वाला है और आंध्र प्रदेश में अब चेन्नई के कोयम्बेडु सब्जी बाज़ार से जुड़े मामले सामने आर हे है।

 

आंध्र प्रदेश के स्वस्थ विभाग द्वारा बुलेटिन में जानकारी देते हुए कहा की पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के 57 मामले दर्ज किए गए हैं। पिछले 24 घंटे में 9038 लोगों के सैंपल लिए गए थे जिस में 102 कोरोना से संक्रमित पाए गए। इस के साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2,157 हो गई हैं। 857 एक्टिव मामले, 1252 स्वस्थ हो कर घर लौटे और 48 की इस संक्रमण से जान चली गई। आंध्र प्रदेश के कोरोना के 150 मामले दुसरे राज्यों के लोगों के भी है जिसमें ओड़िशा के 10, महाराष्ट्र 101, गुजरात के 26, कर्नाटक 1, पश्चिम बंगाल 1, और राजस्थान के 11 मामले शामिल हैं। दूसरे राज्य के लोगों को ठीक होने के बाद उन्हें उनके गांव वापिस घर भेजा जा रहा है।

 

आंध्र प्रदेश में कोरोना के मामले कम होने की ख़ुशी को चेन्नई के कोयाम्बेडू सब्जी बाज़ार का कोरोना ग्रहण लग गया। आंध्र प्रदेश की तजा बुलेटिन के मुताबिक राज्य में दर्ज हुए 57 नए मामलों में से 28 मामले चेन्नई के कोयाम्बेडू सब्जी बाज़ार से जुड़े है। जिस में चित्तूर में 13, नेल्लोर में 8, कर्नूल में 5 और कडपा में 1 मामले है। प्रशासन को अब इस बात की चिंता है की कोयाम्बेडू सब्जी बाज़ार से जुड़े लोगो की सूचि तैयार कर उन्हें होम क्वारंटाइन या हस्पताल में भेजने की तैयारिया कर रहे है। इसलिए प्रशासन तैयारी कर चुका है।

Coronavirus Outbreak
Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned