आंध्र प्रदेश: तेजी से पैर पसार रहा Coronavirus, संक्रमितों का आंकड़ा हजार पार

Andhra Pradesh News: मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने 'वाईएसआर सून्ना वड्डी स्कीम'(बिना ब्याज योजना) का शुभारंभ किया। मुख्यमंत्री ने अपने कैंप कार्यालय में बटन दबाकर नए स्कीम को लांच किया...

By: Prateek

Published: 25 Apr 2020, 09:46 PM IST

(नेल्लोर): आंध्र प्रदेश में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 1000 के पार पहुँच गई हैं। सरकार द्वारा शनिवार को जारी स्वस्थ बुलेटन में जानकारी दी। प्रदेश में 1016 संक्रमित हो गए है। सिर्फ शनिवार को ही 61 मामले सामने आए हैं। शुक्रवार को राज्य में संक्रमण से 2 की मौत हुई। राज्य में अब तक कोरोना के संक्रमण से मौत का अंखडा 31 तक पहुंच गया। राज्य सरकार के नोडल अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा की राज्य में कोरोना के अब तक 1016 मामले सामने आए है। 814 एक्टिव है और 171 लोग स्वस्थ हो कर घर लौट गए है। और अब तक 31 की मौत हो गई है।

 

इधर शुक्रवार को राज्य के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने 'वाईएसआर सून्ना वड्डी स्कीम'(बिना ब्याज योजना) का शुभारंभ किया। मुख्यमंत्री ने अपने कैंप कार्यालय में बटन दबाकर नए स्कीम को लांच किया। सीएम जगन के बटन दबाते ही प्रदेश के 8,78,874 बचत संघों के खातों में सीएमएमएस के जरिए पहली किस्त जमा हो गई। इसके साथ ही सेल्फ हेल्प ग्रुप की 90,37,154 महिला सदस्यों के खातों में 1,400 करोड़ रुपये जमा हो गए। लॉक डाउन के दौरान संकट में राज्य सरकार द्वारा उठाये इस कदम की हर तरफ सरहाना हो रही है। महिलाओ ने मुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम के लिए हर्ष व्यक्त किया।

Coronavirus Outbreak
Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned