आंध्र प्रदेश में 2 हजार से ज्यादा Coronavirus पॉजिटिव, लॉकडाउन तोड़ने वालों पर ड्रोन से नजर

Andhra Pradesh News: लोगों में दहेशत का माहौल बन रहा है, लॉक डाउन की वजह से...

By: Prateek

Updated: 12 May 2020, 08:36 PM IST

(नेल्लोर): आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के 33 नए मामले दर्ज किए गए। इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2051 हो गई हैं। मंगलवार को आंध्र प्रदेश स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन में जानकारी दी गई कि पिछले 24 घंटे में 10,730 नमूनों की टेस्टिंग की गई। इनमें से 33 मामले पॉजिटिव आए हैं।


अभी तक आंध्र प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की सख्या 2051 हो गई है। एक्टिव मामले 949, डिस्चार्ज 1056 और 46 की मौत हो गई। नए मामले में नेल्लोर जिले में 9, चित्तुरू में 10, कृष्णा में 4, पूर्व गोदावरी में 1,कर्नूल में 9 मामले दर्ज किए गए हैं।सभी 20 मामले चेन्नई कोयम्बेडु सब्जी बाजार से जुड़े हैं।

 

लोगों में भय का माहौल

चेन्नई के कोयम्बेडु सब्जी बाजार के संपर्क में आने से राज्य में कोरोना के संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। इससे लोगों में दहेशत का माहौल बन रहा है। लॉक डाउन की वजह से घरों में बैठ कुछ लोग सब्जी बेचने लग गए। इसके बाद उनमें से कुछ लोग सीधा चेन्नई के कोयम्बेडु सब्जी बाजार जाकर सब्जी की खरीदी कर नेल्लोर शहर में बेचने लगे है। कोयम्बेडु सब्जी बाजार में कोरोना संक्रमित की खबर मिलने के बाद प्रशासन भी सतर्क हुआ और शहर की मुख्या सब्जी मंडी को बंद कर दिया। इसके बाद कोयम्बेडु सब्जी बाजार से संपर्क में आए लोगों की जानकारी जुटाकर क्वारंटाइन में भेजा गया। जिस की जांच रिपोर्ट मंगलवार सुबह आई। इसके बाद लोगों ने बाज़ार से सब्जी नहीं खरीदी।

पुलिस की तीसरी आंख...

कोरोना के संक्रमण को देखते हुए पुलिस अब ड्रोन से रेड जोन एवं ट्रैफिक व्यवस्था पर विशेष ध्यान दे रही है। इस ड्रोन में कैमरे के साथ—साथ एक स्पीकर भी लगाया गया है। रेड जोन क्षेत्रों में बिना वजह सडको पर घूम रहे लोगो पर निगरानी रख सके।

Coronavirus Outbreak
Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned