कलाकार ने अनूठे तरीके से किया पत्रकारों के हौंसले को सलाम

Andhra Pradesh News: देश के कईं इलाकों में मीडियाकर्मियों के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद मीडिया जगत में भी दहशत का माहौल...

By: Prateek

Published: 22 Apr 2020, 09:01 PM IST

नेल्लोर: कोरोना वायरस की इस जंग में डॉकटर, नर्सिंग स्टाफ, सफाई कर्मचारियों के साथ—साथ मीडिया भी अपनी अहम भूमिका निभा रहा है। सरकार के आदेश से लेकर कोरोना वायरस से जुडी प्रत्येक खबर को घर बैठी जनता तक पहुँचाने का काम कर रही है मीडिया। मुंबई, तमिलनाडु एवं देश के अन्य इलाकों में मीडियाकर्मियों के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद मीडिया जगत में भी दहशत का माहौल।

 

कलाकार ने अनूठे तरीके से किया पत्रकारों के हौंसले को सलाम

मीडिया के हौसले और जज्बे को सलाम करते हुए नेल्लोर ज़िले के गुडुर नगर के एरुरु गांव के रहने वाले रेत कलाकार मनचला सनाथ कुमार ने एरुरु बीच पर मीडिया की हौसला अफजाई करते हुए रेत से "हैट्स ऑफ तो प्रेस कोरोना वारियर्स" कलाकृति बनाई।

 

इसी बीच तेलंगाना में भी पत्रकारों को आइसोलेशन में भेजा गया। राज्य के महबूब नगर के एक निजी चैनल के पत्रकार एवं कैमरामैन को सरकरी अस्पताल में क्वारेंटाइन में भेजा गया। पुलिस को जानकारी मिली थी की तेलंगाना के गधवाल के विधायक कृष्णमोहन अपने एक समर्थक के अंतिम संस्कार कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे। उस समर्थक को कोरोना की पुष्टि होने के बाद होम क्वारेंटाइन किया गया। इस के बाद पुलिस ने विधायक से संपर्क में आए पत्रकारों को भी क्वारेंटाइन किया गया। एक पत्रकार के भाई को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अन्य पत्रकारों को क्वारेंटाइन किया। इस से तेलांगना मीडिया में भी हलचल मच गई है। हलाकि जाँच रिपोर्ट अभी आनी बाकी है।

Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned