आंध्र प्रदेश में दूसरा Coronavirus पॉजिटिव केस आया सामने

Andhra Pradesh News: सरकार ने (Coronavirus) कोरोना वायरस (Second Corona Positive Case Found In AP) की हालत पर कड़ी नजर रखने के लिए हाई लेवल टास्क फोर्स को भी गठित किया (Coronavirus Positive In Andhra Pradesh) है...

By: Prateek

Published: 19 Mar 2020, 03:39 PM IST

नेल्लोर: आंध्र प्रदेश में एक और कोरोना वायरस का पॉजिटिव मामला सामने आया है। इस तरह प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामलों की संख्या बढ़कर दो हो गई हैं। सरकार की ओर से एहतियाती कदम उठाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। लोगों को भी सावधानी बरतने के निर्देश दिए गए है।


कोरोना पॉजिटिव का ताजा मामला प्रकाशम जिले में सामने आया है। प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग अधिकारी डॉ. जवाहर रेड्डी ने मीडिया को यह जानकारी दी। उन्होंने आगे बताया कि विदेशों से आने वाले छात्रों के लिए दिल्ली स्थित आंध्र प्रदेश भवन में एक विशेष कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है। इसी तरह सचिवालय स्थित एनआरटी सेल में भी एक कंट्रोल रूम बनाया गया है।


गौरतलब है कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव के चलते विदेशों में अनेक शिक्षण संस्थाएं बंद कर दिए गए हैं। इसके चलते अनेक छात्र स्वदेश लौटकर आ रहे हैं। प्रदेश सरकार ने आईएएस अधिकारी जेवी मुरली को को-ऑर्डिनेटर नियुक्त किया है। इसके अलावा दिल्ली में आंध्र प्रदेश के विशेष प्रतिनिधि विजयसाई रेड्डी विदेश विभाग में समन्वयकर्ता होंगे।

इसके साथ ही सरकार ने कोरोना वायरस की हालत पर कड़ी नजर रखने के लिए हाई लेवल टास्क फोर्स को भी गठित किया है। इस टास्क फोर्स में मंत्री आल्ला नानी, मेकपाटी गौतम रेड्डी, सरकार के सलाहकार सज्जला रामकृष्णा रेड्डी और सरकार के एनआरआई के सलाहकार मेडपाटी वेंकट सदस्य होंगे। आपको बता दें कि इससे पहले नेल्लोर में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामला सामने आया था। उसके स्वास्थ में सुधार हो रहा है।

Corona virus coronavirus
Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned