Video: Coronavirus मरीज को ले जाने वाली एंबुलेंस बनी लोकल बस, भेड़-बकरियों की तरह भरे मरीज

Coronavirus संक्रमण रफ्तार पकड़ रहा है। स्वास्थ्य व्यवस्था में लापरवाही के मामले यहां बढ़ते ही जा रहे हैं (Coronavirus Ambulance Running Like Local Bus In Kurnool Andhra Pradesh) (Andhra Pradesh News) (Kurnool News) (Hyderabad News) (Coronavirus Cases In Andhra Pradesh)...

 

By: Prateek

Updated: 17 Jul 2020, 07:25 PM IST

हैदराबाद: Coronavirus के मामले दिन ब दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। हालात यह है कि कई राज्यों में मरीजों के हिसाब से अब स्वास्थ्य व्यवस्था उपलब्ध नहीं होने के मामले भी सामने आ रहे हैं। आंध्र प्रदेश में संक्रमण रफ्तार पकड़ रहा है। स्वास्थ्य व्यवस्था में लापरवाही के मामले यहां बढ़ते ही जा रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है, जहां बड़ी संख्या में संक्रमित मरीजों को एक ही एंबुलेंस में भरकर ले जाया जा रहा है। यह गाड़ी एंबुलेंस कम और लोकल बस ज्यादा लग रही है।

यह भी पढ़ें: Corona Patients ने तोड़ा कोविड -19 केयर सेंटर, गुस्साए मरीजों ने नेशनल हाइवे भी किया जाम

पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी नेता चंद्र बाबू नायडू ने इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए सरकार पर निशाना साधा है।

यह भी पढ़ें: Corona काल के बीच शुरू हुई एशिया की सबसे बड़ी Smart Lab, अब एक दिन में होंगे दो लाख ब्लड सैंपल की जांच

यह घटना कर्नूल जिले के टंगटूर गांव की है। एक संदिग्ध मरीज एंबुलेंस के लिए घर के बाहर इंतजार कर रहा था। जब एंबुलेंस पहुंची तो उसकी हालत देखकर उसके भी होश उड़ गए। इसमें मरीजों को भेड़—बकरी की तरह भरा गया था। उस मरीज के बैठने की जगह भी नहीं थी। मरीज के परिजनों ने उसे इस एंबुलेंस में बैठकर जाने के लिए मना कर दिया था। बाद में कोई रास्ता नहीं बचा तो मरीज को उसी एंबुलेंस में जाना पड़ा। गाड़ी का गेट भी बंद नहीं हुआ जिससे वह लटकता हुआ ही ग्या।


यह भी पढ़ें: बदल गया शराब मिलने का ठिकाना, Liquor Mafia पर लगाम लगाने के लिए सरकार का बड़ा फैसला

(Coronavirus Cases In Andhra Pradesh)...

इससे पहले भी नेल्लोर जिले से महामारी के कारण जान गंवाने वाले लोगों के शवों का एक साथ बेरहम तरीके से अंतिम संस्कार करने की बात सामने आई थी। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया था। आंध्र प्रदेश में 40,646 लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 534 लोगों की मौत हो चुकी हैं।

ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned