scriptमहिला चिकित्सक की हत्या, बलात्कार का शक | Female doctor murdered, suspected of rape | Patrika News

महिला चिकित्सक की हत्या, बलात्कार का शक

locationहैदराबादPublished: Nov 29, 2019 05:55:18 pm

Submitted by:

Yogendra Yogi

पुलिस ने महिला डॉक्टर की हत्या के मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस को संदेह है महिला चिकित्सक के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या की गई है। सरकारी पशु चिकित्सक रात्रि को अस्पताल से घर जा रही थी। रास्ते में स्कूटी पंक्चर हो गई।

महिला चिकित्सक की हत्या, बलात्कार का शक

महिला चिकित्सक की हत्या, बलात्कार का शक

हैदराबाद ( मोइनुद्दीन खालिद ): पुलिस ने महिला डॉक्टर की हत्या के मामले में 4 ( Doctor raped and murdered )आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस को संदेह है महिला चिकित्सक के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या की गई है। सरकारी पशु चिकित्सक ( Veterinary) रात्रि को अस्पताल से घर जा रही थी। रास्ते में स्कूटी पंक्चर हो गई। पुलिस को शक है कि उसे अकेला देख कर यह वारदात की गई है। जानकारी के अनुसार, 26 वर्षीय इस महिला की लाश पुलिस को हैदराबाद-बंगलुरु नेशनल हाईवे 44 से मिली। उस समय डॉक्टर की लाश बुरी तरह जली हुई थी। पुलिस द्वारा पहचान के लिए बुलाये जाने पर महिला के परिजन तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए और स्कार्फ और गणेश के लॉकेट की मदद से शव की पहचान कर ली। गिरफ्तार किए गए ( Police arrested ) लोगों में लॉरी का ड्राइवर मोहम्मद पाशा भी शामिल है।

गृहमंत्री का अजीब बयान
तेलंगाना के गृहमंत्री ने अजीब बयान दिया है। मोहम्मद महमूद अली का कहना है कि अगर महिला डॉक्टर ने अपनी बहन की जगह पुलिस को फोन किया होता तो उसे बचाया जा सकता था। इस मामले में आम लोग धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं। साथ ही नगर की सुरक्षा पर सवाल भी उठाये जा रहे हैं।


पुलिस का अनुरोध
रचाकोंडा पुलिस कमिश्नर महेश भागवत ने जानत को आश्वासन दिया कि पुलिस हमेशा उनकी मदद करेगी। उन्होंने इस घटना पर ग़म व्यक्त करते हुए महिलाओं और वरिष्ठ नागरिकों से असुरक्षित महसूस करने पर पुलिस से सहायता मांगने की अपील की। उन्होंने महिलाओं और बुजुर्गों से अनुरोध किया कि अगर रात के समय उन्हें किसी तरह की मदद की जरूरत पड़े तो तुरंत पुलिस को 100 नंबर पर या फिर व्हाट्सऐप नंबर 9490617111 पर सूचना दें। कमिश्नर ने कहा कि रात के समय चाहे टायर पंक्चर हो या फिर गाडी ब्रेकडाउन हो गयी हो, महिलाएं और वरिष्ठ नागरिक पुलिस से मदद मांग सकते हैं। पुलिस गाडी रिपेयर कराने में सहायता करेगी और साथ ही उन्हें सुरक्षित उनके घर पहुंचाने की व्यवस्था करेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो