scriptपूर्व कांग्रेस विधायक मुत्याला पापा अपने पति व समर्थकों संग टीडीपी में शामिल | Former Congress MLA Mutyala Papa joined TPD | Patrika News

पूर्व कांग्रेस विधायक मुत्याला पापा अपने पति व समर्थकों संग टीडीपी में शामिल

locationहैदराबादPublished: Mar 29, 2019 06:06:16 pm

Submitted by:

Prateek

इनका टीडीपी में शामिल होना कांग्रेस के लिए झटका बताया जा रहा है…

TDP

TDP

(हैदराबाद): देश लोकसभा चुनाव के मुहाने पर है। चुनाव के मद्येनजर राजनीतिक गलियारों में हलचल बढ़ गई है। इसी के साथ दलबदल का सिलसिला भी जारी है। इसी क्रम में नरसीपट्टनम की पूर्व कांग्रेस विधायक मुत्याला पापा अपने पति पेदा बाबू व समर्थकों के साथ राज्य की सत्ताधारी पार्टी तेलुगु देशम पार्टी में शामिल हो गई। पार्टी सुप्रीमो व राज्य के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की उपस्थिति में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

 

 

 

https://twitter.com/ANI/status/1111578743682813952?ref_src=twsrc%5Etfw

मुत्याला पापा पापा ने 2009 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था। इनका टीडीपी में शामिल होना कांग्रेस के लिए झटका बताया जा रहा है। लोकसभा चुनाव के साथ ही राज्य की 175 विधानसभा सीटों पर भी चुनाव होने वाले है। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि पार्टी की ओर से मुत्याला पापा को भी किसी सीट पर उम्मीदवार बनाया जा सकता है। विधानसभा चुनाव में राज्य के सीएम चंद्रबाबू नायडू अपने पैतृक स्थान चित्तूर जिले के कुप्पम से सातवीं बार चुनाव मैदान में ताल ठोक रहे है। वहीं नायडू के पुत्र लोकेश राजधानी अमरावती के मंगलगिरि निर्वाचन क्षेत्र से अपनी चुनावी पारी की शुरूआत करने जा रहे है।

ट्रेंडिंग वीडियो