scriptआंध्र में चुनावी हिंसा, दो लोगों की मौत, कई घायल | one TDP and one YSRCP activist died in andhra pradesh during clash | Patrika News

आंध्र में चुनावी हिंसा, दो लोगों की मौत, कई घायल

locationहैदराबादPublished: Apr 11, 2019 06:38:46 pm

Submitted by:

Prateek

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित किया…

clash

clash

(हैदराबाद): आंध्र प्रदेश में चल रहे लोकसभा चुनाव ने हिंसात्मक रूप ले लिया है। अनंतपुर, गुंटूर, चित्तूर, श्रीकाकुलम, नरसरावपेट आदि जगहों से दिन भर में मतदान के दौरान हिंसक झड़पें होने की खबरें हैं। इन झड़पों में दर्जनों लोग जख्मी हुए हैं। वहीं कई जगह झड़प खूनी संघर्ष में बदल गई। इसी दौरान एक टीडीपी और वाईएसआरसीपी की मौत हो गई। आंध्र के चित्तूर जिले में भी वाईएसआरसीपी और टीडीपी के बीच हिंसा होने की खबर रही।


आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले के ताड़िपत्री निर्वाचन क्षेत्र में वीरापुरम गांव के बूथ नंबर 197 के पास टीडीपी और वाईएसआरसीपी के बीच हुई मुठभेड़ में टीडीपी नेता सिद्ध रेड्डी और वाईएसआरसीपी नेता पुल्ला रेड्डी की मौत हो गई। एक अन्य घटनाक्रम में आंध्र प्रदेश के स्पीकर शिवप्रसाद राव सत्तेनापल्ली निर्वाचन क्षेत्र में मतदान प्रक्रिया की जांच करने जा रहे थे और तभी वाईएसआरसीपी के कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला कर दिया।

andhra pradesh assembly speaker
andhra pradesh assembly speaker IMAGE CREDIT:

टीडीपी और वाईएसआरसीपी के कार्यकर्ताओं के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों पार्टियां एक दूसरों पर पत्थर फेंकने लगे। इसी बीच राव घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो