scriptचंद्रबाबू नायडू पर बरसे पीएम मोदी,बोले- यू टर्न बाबू आंध्रप्रदेश में बैठे हैं | PM modi said andhra pradesh cm chandrababu naidu is u tran babu | Patrika News

चंद्रबाबू नायडू पर बरसे पीएम मोदी,बोले- यू टर्न बाबू आंध्रप्रदेश में बैठे हैं

locationहैदराबादPublished: Apr 01, 2019 07:52:08 pm

Submitted by:

Prateek

राजमुंद्री में पीएम मुख्यमंत्री नायडू पर …
 
 

pm modi

pm modi

(हैदराबाद): प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को आंध्रप्रदेश के राजमुंदरी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए चंद्रबाबू नायडू सरकार की जम कर खबर ली। प्रधानमंत्री ने कहा कि सेवा मित्र ऍप द्वारा तेलुगु देसम पार्टी ने साइबर अपराध का एक नया काम शुरू किया है। ऍप के माध्यम से आम नागरिकों से कथित रूप से डेटा चुराया जाता है। पोलावरम डैम का उल्लेख करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि केंद्र ने आंध्रप्रदेश की आर्थिक सहायता की। पीएम ने बाबू नायडू के इस मामले पर आरोप को झूटा करार दिया।


मुख्यमंत्री के ऊपर लग रहे घपले के आरोपों के बारे में नाम लिए बग़ैर प्रधान मंत्री ने कहा कि यह पोलावरम प्रोजेक्ट तेलुगु देसम पार्टी के लिए एक एटीएम है, जिससे पैसा निकालने का काम किया जा रहा है।


मोदी ने कटाक्ष किया कि एक यू टर्न बाबू आंध्रप्रदेश में बैठे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री चंद्रा बाबू नायडू की तुलना बाहुबली फ़िल्म के एक पात्र भल्लालदेव से भी की। उन्होंने बताया कि केंद्र की एनडीए सरकार आन्ध्रप्रदेश राज्य को विकास के रास्ते पर ले जाने में लगी है और सड़क और इतर ढाँचागत आवश्यकताओं की पूर्ती करना चाहती है। इसी प्रकार से स्थानीय अर्थव्यवस्था को मजबूत करने का उनका कार्यक्रम है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो