script

अमरावति पहुंचे ‘चंद्रबाबू नायडू’, काफिले पर हुआ पथराव

locationहैदराबादPublished: Nov 28, 2019 09:32:15 pm

टीडीपी (TDP) और वाईएसआरसीपी (YSRCP) दोनों (YSR Congress Party) ही पार्टियों ने एक दूसरे पर (Chandrababu Naidu) आरोप लगाए…

अमरावति पहुंचे 'चंद्रबाबू नायडू', काफिले पर हुआ पथराव

अमरावति पहुंचे ‘चंद्रबाबू नायडू’, काफिले पर हुआ पथराव

(हैदराबाद): आंध्रप्रदेश के अमरावती में गुरुवार को राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के काफिले पर चप्पल और पत्थर फेंके गए। इसके बाद कुछ जगह पर तनाव पैदा हो गया। टीडीपी की ओर से सत्ताधारी पार्टी वाईएसआर कांग्रेस पर हमलावरों का समर्थन देने का आरोप लगाया। वाईएसआर ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया।


मिली जानकारी के अनुसार चंद्रबाबू नायडू ने पिछले छह महीने से रुके हुए कामों को उजागर करने के लिए अमरावती दौरे का आयोजन किया था। अमरावती पहुंचने पर प्रदर्शनकारियों ने काले झंडे दिखाते हुए ‘नायडू गो बैक’ के नारे लगाए और नायडू की बस पर पथराव किया। इस बवाल में किसी के घायल होने की ख़बर नहीं है। सत्ताधारी वाईएसआर पार्टी का कहना है कि अमरावति के जिन किसानों की जमीन नायडू ने अधिग्रहित की थी, वे अपने मुआवजे की मांग करते हुए यात्रा का विरोध कर रहे थे।

 

भारी विरोध के बाद नायडू ने अमरावती पहुंच कर मिट्टी को छुआ। नायडू ने सरकार पर आरोप लगाया कि वे राजधानी के कामों को पूरा नहीं कर रहे हैं। दूसरी तरफ, वाईएसआरसीपी ने आरोप लगाया कि टीडीपी सरकार 5 वर्षों में केवल 5 प्रतीशत काम ही पूरा कर सकी और उसके ठेकों में अनियमितताएं पाई गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो