Video: फ्री की शराब देख भूल गए वर्दी की मर्यादा, थाने में छलकने लगे जाम

Watch Video: रक्षक ही भक्षक बन जाए तो देश और समाज का भविष्य अंधेरे में जाने से कोई नहीं रोक सकता है (Andhra Pradesh Police Constable Drinking Wine On Duty) (Andhra Pradesh News) (Andhra Pradesh Police)...

 

By: Prateek

Published: 06 Jul 2020, 09:20 PM IST

नेल्लोर: अगर रक्षक ही भक्षक बन जाए तो देश और समाज का भविष्य अंधेरे में जाने से कोई नहीं रोक सकता है। लेकिन यहां ऐसा ही कुछ हुआ। आबकारी विभाग की ओर से शराब की बोतले जब्त की गई थी। इसे जिन पुलिसकर्मियों की निगरानी में रखा गया था, वह थाने में बैठकर उसे डकार गए। किसी ने इस घटना को कैमरे में कैद कर लिया। तब जाकर इसका खुलासा हुआ।

यह भी पढ़े: Corona के बीच चीन में छाया 'काली मौत' का खतरा, पूरे देश में मच सकती है तबाही!

 

मिली जानकारी के अनुसार अवैध रूप से कर्नाटक ले जा रही शराब को आंध्र प्रदेश के आबाकारी विभाग ने जब्त किया। इस माल को अनंतपुर जिले के हिंदुपुरम पुलिस थाने में रखा गया। यहां रात को जब कोई नहीं था तो वहां मौजूद कॉन्सटेबल नूर मोहम्मद और तिरुमलेश शराब को देखकर अपना धैर्य खो बैठे। उन्होंने अपनी ड्यूटी को ताक पर रखकर थाने में ही शराब पीना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: करोड़ों की जमीन कब्जाने व 71 मुकदमों वाला विकास पुलिस-प्रशासन की टॉप 10 लिस्ट में नहीं रहा शामिल

किसी ने चुपके से इस घटना को कैमरे में कैद कर लिया। वीडियो सामने आने के बाद मामले का खुलासा हुआ। इस मामले को लेकर एसपी सत्य येसूबाबू ने कहा कि हिंदुपरम पुलिस थाने में शराब पीने वाले दो कॉन्सटेबलों के खिलाफ अनुशासनात्क कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने घटना को लेकर जांच करने का आदेश दिया है।

आंध्र प्रदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned