टीआरएस सांसद कविता के संगठन में पहुंचे अन्ना हजारे किया युवाओं का मार्गदर्शन

गांधीवादी कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने युवाओं से अच्छा व्यवहार, सकारात्मक सोच, त्याग और सेवा जैसे गांधीवादी मूल्यों का पालन करने का आग्रह किया...

(हैदराबाद): समाजसेवी अन्ना हजारे ने कहा कि लोग करोड़पतियों को नहीं बल्कि समाज की सेवा करने वालों को याद रखते हैं। शनिवार को हैदराबाद में आयोजित तेलंगाना जागृति इंटरनेशनल यूथ लीडरशिप कांफ्रेंस (टीजेआईवाईएलसी) को सम्बोधित करते हुए गांधीवादी कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने कहा कि इस वर्ष लोग महात्मा गांधी का 150वां जन्म दिवस मनाने वाले हैं परन्तु यदि गौर किया जाए, तो ऐसा कभी नहीं हुआ कि लोग किसी करोड़पति का जन्म दिवस मना रहे हों।


गांधीवादी कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने युवाओं से अच्छा व्यवहार, सकारात्मक सोच, त्याग और सेवा जैसे गांधीवादी मूल्यों का पालन करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि गांधीजी हमेशा पूरे देश को अपना परिवार मानते थे। तेलंगाना जागृति संस्थापक अध्यक्ष व निजामाबाद सांसद के.कविता ने इस अवसर पर कहा कि दुनिया भर के युवाओं को बेरोजगारी, नशीली दवाओं का दुरूपयोग, मानसिक विकार जैसे विभिन्न समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि हमारा संगठन युवाओं का मार्गदर्शन करेगा।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned