scriptअसदुद्दीन ओवैसी का आरोप- मुस्लिम बहुल इलाकों में प्रचार से दूर रहने के लिए कांग्रेस ने दिया 25 लाख का प्रस्ताव | Asaduddin Owaisi's accusment on congress to give 25 lakh bribe | Patrika News

असदुद्दीन ओवैसी का आरोप- मुस्लिम बहुल इलाकों में प्रचार से दूर रहने के लिए कांग्रेस ने दिया 25 लाख का प्रस्ताव

locationहैदराबाद तेलंगानाPublished: Nov 20, 2018 08:53:51 pm

Submitted by:

Prateek

हैदराबाद से तीन बार के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि आरोप को साबित करने के लिए उनके पास एक ऑडियो रिकॉर्डिंग है…

owaisi file photo

owaisi file photo

(पत्रिका ब्यूरो,हैदराबाद): ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव के दौरान मुस्लिम बहुमत वाले क्षेत्रों में एमआईएम की रैली को रद्द करने के लिए कांग्रेस पर 25 लाख रूपए की रिश्वत देने का आरोप लगाया है।


जनता को छलने की कोशशि कर रही कांग्रेस—ओवैसी

हैदराबाद से तीन बार के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि आरोप को साबित करने के लिए उनके पास एक ऑडियो रिकॉर्डिंग है। उधर कांग्रेस ने इस आरोप को झूठा बताया। ओवैसी ने कहा कि “कोई असद को खरीद नहीं सकता। मुसलमानों को धोखा देनी वाली कांग्रेस को सबक सिखाना जरूरी है। कांग्रेस ने तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के साथ संधि की है जो अनैतिक है। कांग्रेस अन्य पार्टियों के साथ लोगों को छलने की कोशिश कर रही है।

 

हमारे पास है सबूत

उन्होने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार महेश्वर रेड्डी ने उन्हें निर्मल जिले में एमआईएम की सभा में भाग नहीं करने के लिए 25 लाख रूपए देने का प्रस्ताव दिया। ओवैसी ने ने सोमवार की रात निर्मल जिले की रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के उम्मीदवार महेश्वर रेड्डी ने उनके स्थानीय नेता से कहा “मजलिस पार्टी का जलसा (रैली) रोकने के लिए 25 लाख रूपए पार्टी में फंड देता हूँ”। ओवैसी ने सवाल किया कि “ऐसी हरकत करने वाली पार्टी को आखिर क्या कहा जा सकता है?”.एमआईएम अध्यक्ष ने कहा कि “ओवैसी अपने प्राणों को त्याग सकते हैं परंतु अपना वादा नहीं बेच सकते हैं। कोई भी मुझे खरीद नहीं सकता। “असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस का यह प्रस्ताव पार्टी के घमंड को बताता है। अगर कोई इसे झुटलाने की कोशिश करता है तो हमारे पास सबूत है। उन्होने ऑडियो क्लिप भी जारी कर दी।


बता दें कि एमआईएम निर्मल जिले में चुनाव नहीं लड़ रही है। परंतु ओवैसी वहां तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के लिए प्रचार करने गए थे। मालुम हो कि 7 दिसंबर को होने वाले तेलंगाना विधानसभा चुनाव में एमआईएम हैदराबाद पुराने शहर पर 7 सीटों से चुनाव लड़ रही है। असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरउद्दीन ओवैसी हैदराबाद के चन्द्रायनगुट्टा से चुनाव मैदान में है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो