अमित शाह ने हैदराबाद में शुरू किया पार्टी सदस्यता अभियान, आदिवासी महिला को दिया पहला सदस्यता कार्ड

अमित शाह ने हैदराबाद में शुरू किया पार्टी सदस्यता अभियान, आदिवासी महिला को दिया पहला सदस्यता कार्ड

BJP President Amit Shah: अमित शाह ने औपचारिक रूप से भाजपा के सदस्यता अभियान की शुरुआत करते हुए कहा कि पिछले चुनाव में बीजेपी को तेलंगाना में 19% वोट मिले थे और हमारा लक्ष्य अगले चुनाव तक उसको 50% वोट तक पहुँचाना है

(हैदराबाद,मोइनुद्दीन खालिद):केंद्रीय गृह मंत्री व भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह ( BJP President Amit Shah ) ने आज पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत की। उन्होंने पहला सदस्यता कार्ड एक आदिवासी महिला को दिया।

 

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के राज्यपाल ई.एस.एल.नरसिम्हन ने हैदराबाद के राजीव गाँधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अमित शाह का स्वागत किया। उसके बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सीआईएसएफ के अधिकारियों के साथ बैठक की।

amit shah

बैठक के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह शमशाबाद के समीप मामिड़ीपल्ली गाँव के रंगा नायक तांडा पहुंचे, जहां उन्होंने पार्टी का पहला सदस्यता कार्ड आदिवासी महिला सोनी नायक को सौंपा। सोनी नायक को बीजेपी की सदस्यता देने के बाद अमित शाह ने उनके घर पर चाय भी पी।

 

अमित शाह ने औपचारिक रूप से भाजपा के सदस्यता अभियान की शुरुआत करते हुए कहा कि पिछले चुनाव में बीजेपी को तेलंगाना में 19% वोट मिले थे और हमारा लक्ष्य अगले चुनाव तक उसको 50% वोट तक पहुँचाना है। उन्होंने कहा कि उनका टारगेट तेलंगाना में 18 लाख नए सदस्य बनाना है।

 

भाजपा अध्यक्ष ने कहा की वे जिस गाँव में सदस्यता बढ़ाने जाएंगे, वहां स्वछता लाएंगे। वे कम से कम 5 पेड़ लगाएंगे। बीजेपी में नए सदस्य शामिल होने पर उन्होंने कहा कि सज्जन शक्ति इकठ्ठा हो रही है। सभी दलों में अच्छे लोग हैं और अच्छे लोग मोदी की अगुवाई में आ रहे हैं।

 

अमित शाह ने कहा कि चुनाव में हारते ही पार्टियां बिखर जाती हैं। कांग्रेस और टीडीपी इसलिए बिखर गयीं क्योंकि वो व्यक्ति, परिवार या जाती पर आधारित पार्टियां हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी व्यक्ति प्रधान पार्टी नहीं बल्कि सर्व समावेशी पार्टी है।

तेलंगाना से जुड़ी ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे...

यह भी पढे: पीएम मोदी पर बरसे असदुद्दीन ओवैसी, बोले-केसीआर को मोदी भी नहीं हरा सकते

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned