scriptतेलंगाना चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की पहली सूची, 65 लोगों के नाम किए शामिल | congress candidates first list for telangana election | Patrika News

तेलंगाना चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की पहली सूची, 65 लोगों के नाम किए शामिल

locationहैदराबाद तेलंगानाPublished: Nov 13, 2018 03:46:26 pm

Submitted by:

Prateek

सूची जारी होने से पहले कई जगह कांग्रेस नेताओं की ओर से प्रदर्शन करने की ख़बरें भी सामने आई…

(हैदराबाद): तेलंगाना विधानसभा चुनाव में टिकट को लेकर मचे घमासान के बीच कांग्रेस ने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। इस लिस्ट में कांग्रेस ने 65 प्रत्याशियों का नाम शामिल किया है।


राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार को अधिसूचना जारी की गई। इसी के साथ नामांकन प्रक्रिया भी शुरू हो गई। इसी दिन देर रात कांग्रेस की ओर से उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की गई। पार्टी हाईकमान की बैठक में सर्वसम्मति के साथ इन सभी नामों पर मुहर लगाई गई। सूची के अनुसार प्रदेश कांग्रेस प्रमुख एन. उत्तम कुमार रेड्डी हुजुरनगर विधानसभा सीट से चुनाव लडने वाले है।

list
list

टिकट न मिलने की जान पड़ते ही प्रदर्शन पर उतरे

सूची जारी होने से पहले कई जगह कांग्रेस नेताओं की ओर से प्रदर्शन करने की ख़बरें भी सामने आई। जानकारी के मुताबिक कांग्रेस नेता श्रीधर मलकाजगिरी विधानसभा क्षेत्र से और पार्टी के पूर्व सांसद रमेश राठौड़ खानापुर विधानसभा क्षेत्र से टिकट पाने के इच्छुक थे, परंतु टिकट न मिलने की आशंका को बल मिलते देख इनके समर्थकों ने सोमवार को पार्टी के प्रदेश मुख्यालय (गांधी भवन) पर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के वरिष्ठ नेताओं के समझाने-बुझाने के बावजूद उनका गुस्सा नहीं थमा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो