पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन की उम्मीदों पर पानी फिरा, सिकंदराबाद से इन्हें बनाया कांग्रेस ने उम्मीदवार

पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन की उम्मीदों पर पानी फिरा, सिकंदराबाद से इन्हें बनाया कांग्रेस ने उम्मीदवार
Azharuddin file photo

दूसरी तरफ तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) ने आन्ध्र प्रदेश में अराकू से यूपीए सरकार में मंत्री रहे किशोर चंद्र देव, कर्नूल से कोटला सूर्यप्रकाश रेड्डी, तिरुपति से पनबाका लक्ष्मी को टिकट दिया है...

(हैदराबाद): काफी समय से कांग्रेस पार्टी में हासिये पर चल रहे पूर्व क्रिकेटर से नेता बने मोहम्मद अजहरूद्दीन की सिकंदराबाद सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की उम्मीदों पर पानी फिर गया है। कांग्रेस ने सिकंदराबाद सीट से उम्मीदवारी के लिए अंजनी कुमार यादव के नाम पर मुहर लगा दी है। गौरतलब है कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव के समय अजहरुद्दीन के बारे में खबरें थीं कि वे कांग्रेस से नाराज चल रहे हैं और टीआरएस का दामन थाम सकते हैं। इसके बाद कांग्रेस ने उन्हें तेलंगाना कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष बना दिया था। अजहरुद्दीन को उम्मीद थी कि पार्टी लोकसभा चुनाव के समय उन्हें उचित सम्मान देते हुए सिकंदराबाद सीट से उम्मीदवार बनाएगी, लेकिन उनके हाथ निराशा ही लगी।


दूसरी तरफ तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) ने आन्ध्र प्रदेश में अराकू से यूपीए सरकार में मंत्री रहे किशोर चंद्र देव, कर्नूल से कोटला सूर्यप्रकाश रेड्डी, तिरुपति से पनबाका लक्ष्मी को टिकट दिया है। टीडीपी ने कडप्पा से आदिनारायण रेड्डी को टिकट दिया है। जगन मोहन रेड्डी के चाचा विवेकानंद रेड्डी हत्याकांड मामले में इन पर शक की सुई जा रही है। पार्टी ने ओंगोल से आंध्रप्रदेश सरकार में मंत्री रह चुके सिद्धा राघव राव को उम्मीदवार बनाया है, जबकि क्षेत्र में इनका काफी विरोध है। नेल्लोर से उद्योगपति बी.मस्तान राव को उम्मीदवार बनाया है जिन पर पिछले दिनों इनकम टैक्स की छापेमारी हुई थी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned