scriptकांग्रेस का आरोप-केसीआर और प्रधानमंत्री मोदी में अंदरूनी सांठ-गांठ | congress leader Uttam Kumar Reddy's attack on bjp and kcr | Patrika News

कांग्रेस का आरोप-केसीआर और प्रधानमंत्री मोदी में अंदरूनी सांठ-गांठ

locationहैदराबाद तेलंगानाPublished: Oct 16, 2018 08:33:43 pm

Submitted by:

Prateek

देश कांग्रेस ने उम्मीद जताई कि गांधी की यात्रा से विधानसभा चुनाव में पार्टी की चुनावी संभावनाएं मजबूत होंगी…

pm and N. Uttam Kumar Reddy

pm and N. Uttam Kumar Reddy

(हैदराबाद): तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस प्रमुख एन.उत्तम कुमार रेड्डी और उनके सहयोगियों ने एआईसीसी अध्यक्ष राहुल गांधी के 20 अक्टूबर को होने वाले तेलंगाना दौरे के प्रबंधों की समीक्षा की। रेड्डी और अन्य नेता हैदराबाद से आदिलाबाद के पास स्थित भैंसा क्षेत्र पहुंचे, जहां राहुल गांधी एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

 

 

इस दौरान उत्तम कुमार रेड्डी ने टीआरएस सरकार पर हमला बोला और कहा कि वह किसानों तथा अन्य तबकों के मुद्दों को अनदेखा कर रही है। उन्होंने यह भी कहा कि कार्यवाहक मुख्यमंत्री केसीआर और प्रधानमंत्री मोदी में अंदरूनी सांठगांठ है। उन्होंने राज्य में 7 दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के वायदों को रेखांकित किया। उन्होंने बताया कि तेलंगाना में गांधी 20 अक्टूबर को दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वह यहां चारमीनार के पास कांग्रेस का ध्वज भी फहराएंगे और राजीव गांधी सद्भावना यात्रा स्मृति दिवस के अवसर पर मौजूद समूह को संबोधित करेंगे।

 

अविभाजित आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री के.रोशय्या को राजीव गांधी सद्भावना यात्रा स्मृति पुरस्कार दिया जाएगा। बाद में कांग्रेस नेता भैंसा नगर जाएंगे और एक जनसभा को संबोधित करेंगे। वह कामारेड्डी में भी जनसभा को संबोधित करेंगे। कांग्रेस पार्टी ने तेदेपा, सीपीआई तथा तेलंगाना जन समिति के साथ गठबंधन किया है और सीटों के बंटवारे पर चर्चा अब भी चल रही है। प्रदेश कांग्रेस ने उम्मीद जताई कि गांधी की यात्रा से विधानसभा चुनाव में पार्टी की चुनावी संभावनाएं मजबूत होंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो