तेलंगाना में पहले कोरोना वारियर पुलिस कासंटेबल की संक्रमण से मौत

(Telangana News) देश की सीमा की सुरक्षा के लिए जहां सैनिक अपनी जान दाव पर लगाते हैं, ऐसे ही कोरोना वारियर्स (योद्धा) भी कर्तव्य निभाने में पीछे नहीं हैं। हैदराबाद में एक अपनी ( Police constable died due to corona ) ड्यूटी को अंजामद देने के दौरान एक कोरोना वारियर (First death of Corona Warrior ) की मौत हो गई।

हैदराबाद(तेलंगाना)मोइनुद्दीन खालिद: (Telangana News) देश की सीमा की सुरक्षा के लिए जहां सैनिक अपनी जान दाव पर लगाते हैं, ऐसे ही कोरोना वारियर्स (योद्धा) भी कर्तव्य निभाने में पीछे नहीं हैं। हैदराबाद में एक अपनी ( Police constable died due to corona ) ड्यूटी को अंजामद देने के दौरान एक कोरोना वारियर (First death of Corona Warrior ) की मौत हो गई। यह तेलंगाना में पहले कोरोना योद्धा की मौत का मामला है। इसी के साथ तेलंगाना में कोरोना से आज कुल पांच मौत हुई। कोरोना संक्रमण के 23 नए मामले सामने आए हैं। इन सहित प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1699 पहुंच गई है। कोरोना संक्रमित 23 मरीजों को कोरोना से मुक्त घोषित किया गया।

पुलिस कांसटेबल की मौत
प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक कोरोना योद्धा पुलिस में कासंटेबल के तौर पर हैदराबाद के कुलसुमपुरा पुलिस थाने में कार्यरत था। उसकी ड्यूटी शहर के पुरानापुल क्षेत्र में लगी हुई थी। कोरोना संक्रमण पीडि़त होने पर उसे गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। संक्रमण ज्यादा फैलने से चिकित्सक उसे बचा नहीं सके। कोरोना वारियर कांसटेबल के परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं। वह शहर के वनस्थलीपुरम का रहने वाला था।

अन्य की हो रही जांच
पुलिस कांसटेबल की कोरोना से मृत्यु के बाद पुलिस विभाग मे खलबली मची हुई है। मृतक के संपर्क में आने वाले अन्य लोगों के स्वास्थ्य की जांच की जा रही है। उसके परिवार में पत्नी और बच्चों या और अन्य लोग भी जांच के दायरे में हैं। मृतक के सपंर्क में आने वाले कुल 16 पुलिसकर्मी और उसकी पत्नी व बच्चों का क्वारेंटाइन किया गया है। इन सबके रक्त के नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं। प्रदेश के पुलिस महानिदेशक डीजीपी महेन्द्र रेड्डी ने पुलिस कांसटेबल की मौत पर उसके परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करते हुए हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया है।

Corona virus
Show More
Yogendra Yogi Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned