जनता कर्फ्यू में निकले बाहर, पुलिस ने दे दी अनोखी सजा, कहीं Tik-Tok बनाकर किया जागरूक

दोनों ही तेलुगु राज्यों आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh News) और तेलंगाना (Telangana News) के मुख्यमंत्रियों ने नियत समय पर तालिया बजाकर कोरोना वायरस के प्रति जंग लड़ रहे लोगों का तालियां बजाकर आभार व्यक्त किया...

हैदराबाद: जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए हैदराबाद पुलिस ने दिलचस्प अंदाज अपनाया। हैदराबाद पुलिस बिना उपयुक्त कारण के सड़कों पर निकलने वालों को रोकती रही। जब लोग नहीं माने तो पुलिस ने उन्हें रोककर उनके हाथ में प्लेकार्ड्स थमा दिए। इन पर अन्य लोगों को बाहर नहीं निकलने के लिए जागरूक करने के संदेश लिखे हुए थे।


इन पर लिखा था कि घर पर रहें, यह हमारी भलाई के लिए है”, “स्वछता से शुरू होती है सुरक्षा”, “खांसी और चीकने के लिए अपनी आस्तीन का इस्तेमाल करें”, “अनावश्यक प्रवास से बचें, सुरक्षित रहें” आदि।

आंध्र में पुलिस का Tik-Tok

जनता कर्फ्यू में निकले बाहर, पुलिस ने दे दी अनोखी सजा, कहीं Tik-Tok बनाकर किया जागरूक

आंध्र प्रदेश के पुलिसकर्मियों ने कोरोना वायरस और सफाई-सुथराई के बारे में जागृति का संदेश देने वाले वीडियो बना कर टिक-टोक पर जारी किए।


इधर दोनों ही तेलुगु राज्यों आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्रियों ने नियत समय पर तालिया बजाकर कोरोना वायरस के प्रति जंग लड़ रहे लोगों का तालियां बजाकर आभार व्यक्त किया।

तेलंगाना की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

coronavirus Coronavirus in india
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned