script

हैदराबाद गैंग रेप कांड: कोर्ट ने पुलिस को दी आरोपियों की कस्टडी, हो सकता है बड़ा खुलासा

locationहैदराबाद तेलंगानाPublished: Dec 03, 2019 09:29:11 pm

इस दिल दहला देने वाले मामले में कई खुलासे होने बाकी है, देशभर में (Hyderabad Gang Rape Case) आरोपियों (Hyderabad Rape Case Accused) को सख्त से सख्त सजा देने की (Hyderabad Doctor Rape case) मांग उठ (Hyderabad Doctor Rape case Investigation Update) रही है…

Priyanka Reddy murder

हैदराबाद गैंग रेप कांड: कोर्ट ने पुलिस को दी आरोपियों की कस्टडी, हो सकता है बड़ा खुलासा

(हैदराबाद): हैदराबाद की वेटरनरी महिला डॉक्टर से सामूहिक बलात्कार के बाद नृशंस हत्या मामले में शादनगर कोर्ट ने आरोपियों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ करने की अनुमति दे दी है। पुलिस सभी आरोपियों को हैदराबाद की चेरलापल्ली जेल से अपनी हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ करेगी।


यह भी पढ़ें

Video: युवक की मौत पर MLA ने दिया ऐसा बयान, लोगों ने कर दिया हमला, कार लेकर भागे नेता जी

शादनगर थाना पुलिस का कहना है कि चारों आरोपियों से गहन पूछताछ कर और अधिक सबूत जुटाए जाएंगे। बताया जा रहा है कि घटना के बाद से प्रदेश में बड़े पैमाने पर प्रदर्शन हो रहे हैं जिससे पुलिस को आरोपियों से पूछताछ करने का मौका नहीं मिल रहा है। पुलिस पीडि़ता का मोबाइल बरामद करने के साथ ही और पहलूओं की जांच करेगी। इधर आरोपियों को बोतल में पेट्रोल देने वाले पेट्रोल पंप को पुलिस नोटिस भेजेगी।


यह भी पढ़ें

इंतजार में बैठी रहीं दुल्हन नहीं आई बारात, फोन पर दूल्हे ने कही चौंका देने वाली बात

इधर हैदराबाद साइबर क्राइम पुलिस ने रेप पीड़िता को लेकर आपत्तिजनक कमेंट करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान निजामाबाद जिले के फकीराबाद गांव निवासी चवान के रूप में हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो