scriptTSRTC कर्मियों को दोबारा नियुक्त नहीं करने पर अड़िग KCR, ड्राइवर ने खुद को लगाई आग | KCR Refused To Appoint TSRTC Workers, Driver Tried To Commit Suicide | Patrika News

TSRTC कर्मियों को दोबारा नियुक्त नहीं करने पर अड़िग KCR, ड्राइवर ने खुद को लगाई आग

locationहैदराबाद तेलंगानाPublished: Oct 12, 2019 10:28:01 pm

Submitted by:

Prateek

टीएसआरटीसी (TSRTC) के कर्मचारी (Telangana State Road Transport Corporation) 8 दिनों से हड़ताल पर बैठे हैं। अल्टीमेटम देने के बाद भी हड़ताल खत्म नहीं करने पर मुख्यमंत्री (KCR) केसीआर (Telangana CM) ने घोषणा की थी कि 48,000 कर्मचारियों को बर्खास्त माना जाएगा…

TSRTC कर्मियों को दोबारा नियुक्त नहीं करने पर ​अड़िग KCR, ड्राइवर ने खुद को लगाई आग

TSRTC कर्मियों को दोबारा नियुक्त नहीं करने पर ​अड़िग KCR, ड्राइवर ने खुद को लगाई आग

(हैदराबाद): हड़ताल के बाद नौकरी से बर्खास्त किए जाने से हताश तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम के बस चालक खम्मम निवासी श्रीनिवास रेड्डी ने शनिवार को घर पर खुद को आग लगा ली। उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। रेड्डी 90 फीसदी झुलस गया।


घटना से नाराज टीएसआरटीसी कर्मचारियों ने अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किया। इधर वेंकटेश्वर चारी नामक एक अन्य कर्मचारी ने आत्महत्या का प्रयास किया। सहकर्मियों ने उसे बचा लिया।


बता दें कि टीएसआरटीसी के कर्मचारी 8 दिनों से हड़ताल पर बैठे है। अल्टीमेटम देने के बाद भी हड़ताल खत्म नहीं करने पर मुख्यमंत्री केसीआर ने घोषणा की थी कि 48,000 कर्मचारियों को बर्खास्त माना जाएगा। इसके बाद से ही कर्मचारियों की चिंता और बढ़ गई है। इस घटना के बाद से कर्मचारियों के बढ़ते गुस्से को देखते हुए खम्मम में सुरक्षा बढ़ दी गई है।

इधर मुख्यमंत्री केसीआर ने टीएसआरटीसी के कर्मचारियों की जगह पुलिस और सेना के सेवानिवृत ड्राइवरों को नियुक्त करने का आदेश दिया है। मुख्यमंत्री ने फिर से साफ शब्दों में कह दिया है की वे किसी भी हाल में हड़ताल करने वाले सड़क परिवहन के कर्मचारियों को पुनः नियुक्त नहीं करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो