TSRTC कर्मियों को दोबारा नियुक्त नहीं करने पर ​अड़िग KCR, ड्राइवर ने खुद को लगाई आग

TSRTC कर्मियों को दोबारा नियुक्त नहीं करने पर ​अड़िग KCR, ड्राइवर ने खुद को लगाई आग
TSRTC कर्मियों को दोबारा नियुक्त नहीं करने पर ​अड़िग KCR, ड्राइवर ने खुद को लगाई आग

टीएसआरटीसी (TSRTC) के कर्मचारी (Telangana State Road Transport Corporation) 8 दिनों से हड़ताल पर बैठे हैं। अल्टीमेटम देने के बाद भी हड़ताल खत्म नहीं करने पर मुख्यमंत्री (KCR) केसीआर (Telangana CM) ने घोषणा की थी कि 48,000 कर्मचारियों को बर्खास्त माना जाएगा...

(हैदराबाद): हड़ताल के बाद नौकरी से बर्खास्त किए जाने से हताश तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम के बस चालक खम्मम निवासी श्रीनिवास रेड्डी ने शनिवार को घर पर खुद को आग लगा ली। उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। रेड्डी 90 फीसदी झुलस गया।


घटना से नाराज टीएसआरटीसी कर्मचारियों ने अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किया। इधर वेंकटेश्वर चारी नामक एक अन्य कर्मचारी ने आत्महत्या का प्रयास किया। सहकर्मियों ने उसे बचा लिया।


बता दें कि टीएसआरटीसी के कर्मचारी 8 दिनों से हड़ताल पर बैठे है। अल्टीमेटम देने के बाद भी हड़ताल खत्म नहीं करने पर मुख्यमंत्री केसीआर ने घोषणा की थी कि 48,000 कर्मचारियों को बर्खास्त माना जाएगा। इसके बाद से ही कर्मचारियों की चिंता और बढ़ गई है। इस घटना के बाद से कर्मचारियों के बढ़ते गुस्से को देखते हुए खम्मम में सुरक्षा बढ़ दी गई है।

इधर मुख्यमंत्री केसीआर ने टीएसआरटीसी के कर्मचारियों की जगह पुलिस और सेना के सेवानिवृत ड्राइवरों को नियुक्त करने का आदेश दिया है। मुख्यमंत्री ने फिर से साफ शब्दों में कह दिया है की वे किसी भी हाल में हड़ताल करने वाले सड़क परिवहन के कर्मचारियों को पुनः नियुक्त नहीं करेंगे।

तेलंगाना की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

यह भी पढ़ें: Watch Video: मायके से नहीं लौटी पत्नी, नाराज पति ने टंकी से लगा दी छलांग, और फिर...

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned