#GiftASmileChallenge: केटीआर की अपील असर, मदद को बढ़े हाथ

#GiftASmileChallenge: केटीआर की अपील असर, मदद को बढ़े हाथ

#GiftASmileChallenge: टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष तथा पूर्व मंत्री केटीआर ( KTR ) के चाहने वालों ने टीआरएस नेता को उनके जन्मदिन पर अलग-अलग अंदाज से बधाई दी है। दरअसल मुख्यमंत्री के. चन्द्रशेखर राव ( KCR )...

(हैदराबाद,मोइनुद्दीन खालिद). टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष तथा पूर्व मंत्री केटीआर ( KTR ) के चाहने वालों ने टीआरएस नेता को उनके जन्मदिन पर अलग-अलग अंदाज से बधाई दी है। दरअसल मुख्यमंत्री के. चन्द्रशेखर राव ( KCR ) के पुत्र के.टी. रामाराव ( केटीआर ) ने पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं, मित्रों और अनुयायियों से 24 जुलाई को अपने जन्मदिन के अवसर पर विज्ञापन के लिए पैसे खर्च नहीं करने की अपील की थी। केटीआर ने लोगों को उनके जन्मदिन पर जरूरतमंदों की मदद करने के लिए ‘गिफ्ट अ स्माइल चैलेंज’ ( #GiftASmileChallenge ) की ट्विटर हैशटैग के साथ चाहने वालों से अपील भी की। उन्होंने पड़ोसियों की जरूरत पूरी करने और मजबूरों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए कहा। केटीआर ने कहा कि प्रचार पर धन खर्च करने के बजाए लोग दूसरों की मदद करें। यही उनके लिए सबसे अच्छा तोहफा है।

मदद को आगे बढ़े हाथ

केटीआर की अपील पर एमएलसी नवीन कुमार ने एम्बुलेंस खरीदने के लिए एक एनजीओ को 10 लाख रुपए दान दिए। साथ ही कुछ एनआरआइ भी ऐसा करने के लिए आगे आए हैं। शिरीष राव ने 250 डॉलर की पेशकश की, जबकि एक और एनआरआइ के.शशि ने कुछ कैंसर संस्थानों को 500 डॉलर की पेशकश की।

सादगी से मनाया जन्मदिन

बुधवार को केटीआर का जन्मदिन मनोचैतन्य विकलांगुला आश्रम में सादगी के साथ मनाया गया। कुछ फ़ैन ने फेसबुक पोस्ट कर अपने नेता को बताया कि उन्होंने दिल की मरीज बच्ची की मदद की है। इसी तरह हैदराबाद सहित तेलंगाना में जगह-जगह टीआरएस कार्यकर्ताओं ने अपने नेता की अपील के अनुसार 24 जुलाई को केटीआर का जन्मदिन सादगी तथा खुशी से मनाया और विभिन्न प्रकार से लोगों की मदद कर नेता की अपील का सम्मान किया।

सांसद ने गोद लिया जंगल

वहीं, केटीआर के जन्मदिन पर पार्टी के राज्यसभा सांसद संतोष ने कीसरा फॉरेस्ट को गोद लेने का निर्णय किया है। इस बारे में बताया गया कि केटीआर ने सांसद संतोष को निर्देश दिया कि वे समाज सेवा संबंधित कार्य करते रहें। इसी के मद्देनजर सांसद ने यह निर्णय लिया कि वे 2042 एकड़ वाला कीसरा फॉरेस्ट गोद लेने जा रहे हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned